logo-image

ind Vs new zealand Semi Final: टीम इंडिया को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे रणबीर कपूर, खुश हो गए फैंस

Semi Final Match: रणबीर कपूर दर्शकों के बीच लाइव मैच का मजा ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्टेडियम से रणबीर कपूर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

Updated on: 15 Nov 2023, 04:01 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor At Ind Vs New Zeeland Match: इंडियन क्रिकेट टीम आज वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सेमी फाइनल खेल रही है. आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियन में भारत बनाम न्यू जीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हो रहा है. इसमें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी टीम इंडिया को चियर करने पहुंचे हैं. रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal) को लेकर चर्चा में हैं. इसी के प्रमोशन के लिए एक्टर ने मैच देखने की ठानी है. वो स्टेडियम पहुंच चुके हैं दर्शकों के बीच लाइव मैच का मजा ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्टेडियम से रणबीर कपूर की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

भारत बनाम न्यू जीलैंड सेमी फाइनल क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच को लेकर सभी क्रिकेट फैंस एक्साइटेड हैं. बॉलीवुड स्टार्स भी टीम इंडिया की जीतते देखना चाहते हैं. ऐसे में रणबीर कपूर ब्लू जर्सी को सपोर्ट करने वानखेड़े स्टेडियम ही पहुंच गए हैं. ट्विटर पर एक्टर के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं. उन्होंने ब्लू जर्सी पहनी है जिसपर 'एनिमल' लिखा है. जाहिर है, एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. 

इतना ही नहीं रणबीर के लुक्स पर भी फैंस ने खूब प्यार लुटाया है. एक्टर ब्लैक सनग्लासेस लगाए काफी डैशिंग दिख रहे हैं. कुछ दिन पहले रणबीर ने सेमी फाइनल को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी. वो 2011 की तरह इस बार भी इंडियन टीम को वर्ल्ड कपल की ट्रॉफी उठाते देखना चाहते हैं. रणबीर ने बताया कि उन्होंने कई क्रिकेट मैच लाइव देखे हैं. उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं और रणबीर उनके बड़े फैन हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. रणबीर के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी अहम रोल में हैं.