logo-image

आलिया भट्ट की पहली स्पाई यूनिवर्स में अनिल कपूर देंगे साथ, निभाएंगे ये खास किरदार

Anil Kapoor and Alia Bhatt in spy universe YRF: अनिल कपूर आलिया भट्ट की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में रॉ चीफ की भूमिका निभाते हुए YRF की कई जासूसी यूनिवर्स में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 08 Apr 2024, 06:56 PM

नई दिल्ली:

YRF जासूसी वर्ल्ड दिन-ब-दिन बड़ा होता जा रहा है. पिछले साल की रिलीज़, 'पठान' और 'टाइगर 3' के बाद, वर्तमान में 'वॉर 2' की शूटिंग चल रही है. जल्द ही, आलिया भट्ट के डायरेक्शन में बन रही YRF जासूसी थ्रिलर की शूटिंग भी शुरू होगी. जिसका नाम अब तक डिस्क्लोज नहीं किया गया है. अब इस आगामी फीमेल लीड जासूसी फिल्म के बारे में एक दिलचस्प अपडेट पता चला है. जानकारी के मुताबिक, अनिल कपूर आलिया भट्ट की फिल्म में रॉ चीफ की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. 

आलिया भट्ट YRF जासूसी यूनिवर्स में हुईं शामिल 

अनिल कपूर ने हाल ही में क्राइम थ्रिलर, एनिमल, साथ ही एरियल एक्शन फिल्म, फाइटर में अपने प्रदर्शन से ऑडियंस को शॉक कर दिया. अब, वह एक और रोमांचक का हिस्सा बनने के लिए तैयारी कर रहे हैं. हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अनिल कपूर यशराज फिल्म्स द्वारा बनाए गए जासूसी यूनिवर्स में प्रवेश करने जा रहे हैं.

अनिल कपूर YRF जासूसी यूनिवर्स में शामिल हुए

मालूम हो कि अनिल कपूर YRF जासूसी यूनिवर्स में शामिल हो गए हैं. वह गिरीश कर्नाड की जगह लेते हुए सबसे प्रसिद्ध जासूस ब्रह्मांड में रॉ प्रमुख की भूमिका निभाएंगे, जो अपने लिए एक फेमस नाम बनाने में कामयाब रहे हैं. अनिल कपूर को रॉ प्रमुख के रूप में अपनी शुरुआत करने की उम्मीद है, जिसका शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है, जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी. हालांकि, ऋतिक रोशन स्टारर वॉर 2 में उनकी कैमियो की संभावना बनी हुई है. 

जासूसी यूनिवर्स में आलिया भट्ट के बारे में अधिक जानकारी

आलिया भट्ट के साथ, बंटी और बबली 2 की अभिनेत्री शरवरी वाघ भी एक्शन से भरपूर थ्रिलर में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन द रेलवे मेन फेम शिव रवैल करेंगे.इस फिल्म में आलिया के साथ बॉबी देवल के होने की खबर सामने आ रही है.