logo-image

आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या पांडे ने मनाया बर्थ-डे, मालदीव से शेयर की प्यारी तस्वीरें

मालदीव में अपना 25वां जन्मदिन मनाने वाली अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे फैंस को एक्ट्रेस की झलक मिल रही है.

Updated on: 31 Oct 2023, 10:40 PM

नई दिल्ली:

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मालदीव में अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. इस दौरान उनके रुपर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी उनके साथ हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 स्टार ने हाल ही में अपने फैंस को मस्ती भरी बर्थ-डे की एक झलक दी है. एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की छुट्टियों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी पोस्ट पर उनकी मां भावना पांडे ने भी प्यारे कमेंट्स किए हैं.31 अक्टूबर को, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक फोटो एलबम के साथ मालदीव के धूप वाले बीच पर ले गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इन स्नैपशॉट में अनन्या (Ananya Pandey) को बीच ड्रेस  में कैद किया गया है, उनके गीले बाल और धूप में चूमती चमक से पता चलता है कि उसने अभी-अभी क्रिस्टल-क्लियर पानी में ताजगी भरी डुबकी लगाई है. एक विशेष तस्वीर में, अभिनेत्री को युवल नूह हरारी की विचारोत्तेजक पुस्तक सेपियंस, ए ब्रीफ हिस्ट्री ऑफ ह्यूमनकाइंड को हाथ में लेते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

पोस्ट को कैप्शन देते हुए, ड्रीम गर्ल 2 अभिनेत्री (Ananya Pandey) ने अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा, सबसे खुश छोटी स्कॉर्पियो, इसके बाद एक स्कॉर्पियो इमोजी भी था. अनन्या की मनमोहक और खुशमिजाज तस्वीरें देखकर उनकी मां भावना पांडे अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को नहीं रोक सकीं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अनन्या की पोस्ट को एक स्नेही कैप्शन के साथ साझा किया, मेरी प्यारी, उसके बाद लाल दिल और बुल्सआई इमोजी.

यह भी पढ़ें- Karva Chauth 2023: कियारा आडवाणी ने दी अपने पहले करवा चौथ की झलक, शेयर की मेहंदी की तस्वीर

25वें जन्मदिन की तस्वीरें फैंस को दिखाया

कल, अनन्या पांडे ने अपने फैंस को अपने मालदीव जन्मदिन समारोह के आकर्षक स्नैपशॉट का एक और दौर दिखाया. अपने 25वें जन्मदिन के अवसर पर, पति पत्नी और वो अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अनमोल पल साझा किए. पोस्ट में, उन्होंने अपनी खुशी के बारे में बताया.

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

अनन्या पांडे को आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था. यह राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत थी, इस फिल्म में उन्होंने परी श्रीवास्तव का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन किया. आगे देखते हुए, पाइपलाइन में उनका अगला प्रोजेक्ट खो गए हम कहां है. इसके अतिरिक्त, वह कॉल मी बे में दिखाई देने के लिए तैयार हैं.