logo-image

Viral Video: अनन्या पांडे और सारा अली खान बनें 'वर्कआउट बडी', जिम से शेयर किया वीडियो 

Sara Ali Khan and Ananya Panday Workout : सारा अली खान और अनन्या पांडे का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ूी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों एक्ट्रेसस को एक साथ वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 27 Oct 2023, 07:28 AM

New Delhi:

Sara Ali Khan and Ananya Panday Workout Together: बॉलीवुड में जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और सारा अली खान सहित यंग जेनेरेशन की एक्ट्रेसस ने हमेशा एक-दूसरे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर किया है. यह यंग एक्ट्रेसस अपनी दोस्ती को लेकर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. जहां पिछली पीढ़ियों की एक्ट्रेसस को फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया दोनों द्वारा हमेशा एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया जाता था, जेन जेड के सितारे एक हेल्दी कॉम्पिटिशन बनाए रख रहे हैं. और ऐसा अक्सर देखने को मिलता है. बता दें कि, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का इंस्टाग्राम पर अपना एक पोस्ट शेयर हुआ है. शेयर किए हुए वीडियो में उन्हें एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि, प्रेजेंट हिंदी सिनेमा की सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेसस में से दो, अनन्या पांडे और सारा अली खान, अब जिम से अपने हालिया वीडियो के साथ इंटरनेट पर जीत हासिल कर रही हैं, जिसमें वे एक साथ वर्कआउट करते हुए मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Purohit (@namratapurohit)

अनन्या पांडे और सारा अली खान ने सेट किए 'वर्कआउट बडी' गोल 
मशहूर सेलेब फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित द्वारा साझा किए गए हालिया वीडियो में, लाइगर अभिनेत्री और अतरंगी रे स्टार एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, क्योंकि वे अपनी मजेदार बातचीत के साथ एक सीरीअस वर्कआउट सेशन को एक मजेदार समय में बदल देते हैं. पुरोहित के इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, "यह @saraalihan95 और @ananyapanday के आज के वर्कआउट की एक छोटी सी झलक है.. जिससे यह बहुत आसान लग रहा है... फिट होने के साथ-साथ मजा भी आ रहा है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान का वर्क फ्रंट 
सारा अली खान जल्द ही फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं. दर्शक दोनों की केमेस्ट्री देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी पढे़ं - Atif Aslam: फैन की इस हरकत पर भड़के आतिफ असलम, सिंगर ने रोका अमेरिका में चल रहा अपना कॉन्सर्ट

अनन्या पांडे ता वर्क फ्रंट 
वहीं दूसरी तरफ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी पढ़ें - दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि करीना कपूर थीं राम-लीला के लिए पहली पसंद, रणवीर सिंह ने किया खुलासा...