logo-image

Amy Jackson Birthday: बेटे के साथ नाच-गाकर एमी जैक्शन ने मनाया बर्थडे, देखें क्यूट वीडियो

Amy Jackson Birthday: 'सिंह इज़ ब्लिंग' अभिनेत्री एमी जैक्सन ने 31 जनवरी को अपना 32वां जन्मदिन मनाया था. एमी ने इंस्टा पर इसका वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 01 Feb 2024, 02:22 PM

नई दिल्ली:

Amy Jackson Birthday Celebration Video: बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस एमी जैक्सन काफी चर्चा में हैं. इन दिनों एमी ने सोशल मीडिया पर खूब लाइम-लाइट बटोर ली है. एक्ट्रेस ने 31 जनवरी को अपना 32वां जन्मदिन मनाया था. फैंस ने भी एमी को जन्मदिन की ढेरों हार्दिक शुभकामनाएं भेजी थीं. साथ ही एमी को बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक से सरप्राइज भी मिला था. कपल ने स्विट्जरलैंट में सगाई कर ली थी. अब इंस्टा हैंडल पर एमी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है.  

एमी जैक्सन ने देर रात अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे और मंगेतर के साथ सबसे अच्छा जश्न मनाया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक भी दिखाई है.  एमी जैक्सन ने बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरों की पूरी सीरीज शेयर की है. एक वीडियो में अभिनेत्री अपने बिस्तर पर खुशी से नाच रही हैं जबकि उनका बेटा भी कैमरे के सामने खुशी से नाच रहा है. आखिर में माँ-बेटे की जोड़ी एक-दूसरे को गले लगाती है और बिस्तर पर आराम करती है. वीडियो में रंग-बिरंगे हीलियम गुब्बारों से सजाए गए कमरे की झलक मिलती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

एक अन्य वीडियो में एमी अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा, "केक-लाल दिल वाले इमोजी सबसे ज्यादा खुशी देने वाले हैं." इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं.

तस्वीरों में, घर पर कैज़ुअल जश्न मनाते हुए एक्ट्रेस शॉर्ट्स और ओवर साइज जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उनका छोटा बच्चा टी-शर्ट पर स्पाइडर-मैन प्रिंट के साथ रेड आउटफिट में मस्ती कर रहा है. बर्थडे पार्टी पर एमी ने ब्लैक आउटफिट पहना था और वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि एड ने व्हाइट साटन शर्ट के ऊपर ब्लैक टक्सीडो कैरी किया था.

एक अन्य तस्वीर में कपल चॉकलेट केक के टुकड़े के साथ पोज़ देते नजर आए, इसके साथ लिखा था, 'बधाई हो'पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “सगाई और जन्मदिन (साथ में आंखों में आंसू भी) गौरतलब है कि एड वेस्टविक ने भी एमी को जन्मदिन की बधाई देने ढेर सारी लव पोस्ट शेयर की थीं. फोटो सीरीज के साथ एड ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे किड xx @iamamyjackson"

दरअसल, कुछ दिन पहले ही, 29 जनवरी को एमी और एड ने सगाई की थी. दोनों ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर तस्वीरें शेयर की जिसमें एड स्विट्जरलैंड के गस्टाड में एमी को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठे थे. रोमांटिक पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "हेल यस (शादी की अंगूठी इमोजी के साथ)"