logo-image

इस Video को देखकर अमिताभ बच्चन हुए हैरान, कहा- नहीं-नहीं ऐसा कैसे हो सकता...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथा थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में नजर आएंगे

Updated on: 28 Jan 2020, 03:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. अमिताभ (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ फनी वीडियो शेयर करते हैं लेकिन अमिताभ द्वारा शेयर इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो में एक शख्स छोटे से बेबी के साथ लेटा नजर आ रहा है, इसके बाद अचानक बेबी सबको हैरानी में डाल देता है, बच्चा अपने पैर से जुराब निकालकर सोते हुए शख्स के मुंह पर रख देता है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें Viral Video

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नहीं नहीं ऐसा कैसे हो सकता है?' दरअसल, अमिताभ भी इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. फैंस इस वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड के शहंशाह के पास इस साल एक के बाद एक कई फिल्में हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथा थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में नजर आएंगे. फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Video: जब स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं दीया मिर्जा, आंसू पोछने के लिए टिश्यू पेपर लेने से भी किया इंकार

इसके अलावा अमिताभ फिल्म 'झुंड' (Jhund) में भी नजर आएंगे. हाल ही में बिग बी ने इंस्टाग्राम पर 'झुंड' (Jhund) का पोस्टर शेयर किया था. बता दें कि नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित, 'झुंड' कथित तौर पर विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा अमिताभ, आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पहली बार बिग बी , आयुष्मान के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे.