logo-image

अमिताभ बच्चन पर नहीं हुआ बुढ़ापे का असर, बस है ये दिक्कत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

Updated on: 25 May 2022, 02:21 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आज भी एक्टर की बात को फैंस बड़े गौर से सुनते हैं. चाहे मसला कोई भी हो फैंस बिग बी की राय हमेशा जानना चाहते हैं. एक्टर अक्सर (Amitabh Bachchan) अपने  सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रहते हैं. एक बार फिर से महानायक कि पोस्ट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस बार उन्होंने अपने एक पुराने लुक को रिक्रियेट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

यह भी जानिए -  आयुष्मान खुराना ने भाषा विवाद पर कहा, भाषा चाहे अनेक हैं पर लोगों का दिल एक होना चाहिए

दरअसल, कुछ घंटे पहले महानायक ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो रॉयल ब्लू रंग के कोट पैंट में नजर आ रहे हैं. उनका लुक बेहद लुभावना है. बिग बी चेयर पर बैठे हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है- 'कुछ नहीं बदला' !! अब आँखों की कमजोरी की जिम्मेदारी तो हम ले नहीं सकते ?? 'हम ही जाने हाल हमारा, बदल गया है जीवन सारा' !!

बता दें, कैप्शन को पढ़कर अभिनेता के फैंस सोच में पड़ गए हैं. और उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. कमाल की बात ये है कि पोस्ट शेयर करते ही एक्टर का कमेंट बॉक्स कमेंट्स से भर गया और लाइक्स की बरसात हो गई.