logo-image

Seema Haider पर फिल्म बनाने वाले को मिल रही धमकी, कोर्ट में दर्ज कराया मामला

वायरल कपल सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने के ऐलान के बाद फिल्म मेकर अमित जानी को धमकी मिल रही है, जिसके खिलाफ फिल्म निर्माता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

Updated on: 26 Aug 2023, 07:37 PM

नई दिल्ली:

वायरल कपल सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने के ऐलान के बाद फिल्म मेकर अमित जानी को धमकी मिल रही है, जिसके खिलाफ फिल्म निर्माता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी पर आधारित अपनी फिल्म कराची टू नोएडा की अनाउंसमेंट कुछ दिनों पहले ही किया था. जिसके बाद मिल रही धमकियों को देखते हुए अमित जानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक आपराधिक रिट याचिका दायर की है.

फिल्म 'कराची टू नोएडा' के लिए मिली अमित जानी को कई धमकियां

फिल्म मेकर अमित जानी ने वायरल कपल सीमा हैदर और सचिन मीना की लव स्टोरी पर आधारित अपनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' के लिए कई धमकियां मिलने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट में एक रिट याचिका दायर की. भरत सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन में बनने वाली है. अपनी रिट याचिका में अमित जानी ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पर उन्हें कई बार धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया कि उन पर हमला करने की धमकी दी जा रही है, क्योंकि वह उत्तर भारतीय हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह मनसे के समान विचारधारा शेयर करते हैं और फिल्म राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावना से बनाई गई है.

अमित जानी ने एमएनएस के खिलाफ आपराधिक रिट याचिका दायर की

अमित जानी ने एमएनएस के खिलाफ आपराधिक रिट याचिका दायर की. जानी ने अपनी याचिका में कहा कि वह मनसे से मिल रही हत्या और हमलों की धमकियों के बीच 27 अगस्त को मुंबई पहुंच रहे हैं. फिल्म मेकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुंबई पुलिस को भी पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी है. एक इंटरव्यू में अमित जानी एक वीडियो संदेश के तहत शांति बनाए रखने के लिए महाराष्ट्र सरकार और पुलिस से सुरक्षा और अन्य आवश्यक कार्रवाई की मांग की.

सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म कराची टू नोएडा की अनाउंसमेंट की

अगस्त में अमित जानी ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म कराची टू नोएडा की अनाउंसमेंट की थी और आरोप लगाया था कि तब से उन्हें धमकियां मिल रही हैं. इससे पहले एक वीडियो संदेश में अमित जानी ने उदयपुर में हुए कन्हैया हत्याकांड पर अपनी अन्य फिल्मों 'ए टेलर मर्डर' और 'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है' की पुष्टि की थी. हाल ही में 'कराची टू नोएडा' के मेकर्स ने फिल्म का थीम सॉन्ग चल पड़े हैं हम जारी किया था. उन लोगों के लिए जो नहीं जानते, सीमा ने अपने प्यार सचिन मीणा, जो उत्तर प्रदेश के नोएडा का निवासी है, से मिलने के लिए सीमाएं पार कर दीं.

नेपाल के रास्ते बस में अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी सीमा हैदर

सीमा पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली है और अपने चार बच्चों के साथ नेपाल सीमा के रास्ते बस में अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी. उसने सचिन से शादी की और उसके साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रहती है.