logo-image

Ameesha Patel life style: इतने लाख का हैंडबैग कैरी करती हैं अमीषा पटेल, कीमत उड़ा देगी आपके होश

अमीषा (Ameesha Patel) ने कहा कि यह बैग रिहाना और विक्टोरिया बेकहम जैसी हॉलीवुड हस्तियों के हीरे से सजे हुए असाधारण बैग की तुलना में काफी कम कीमत पर आता है.

Updated on: 18 Sep 2023, 01:37 PM

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) फिलहाल अपनी आखिरी रिलीज 'गदर 2' (Gadar 2) की सुपर सफलता से एन्जॉय कर रही हैं, वो एक के बाद एक इंटरव्यू दे रही हैं, उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें लक्जरी बैग का शौक है. अमीषा ने खुलासा किया कि उनके पास 12 साल की उम्र से ही हैंडबैग का कलेक्शन है. डिजाइनर बैग के प्रति उनका प्यार वहीं से बढ़ गया और उन्हें 16 साल की उम्र में जन्मदिन के गिफ्ट के रूप में अपना पहला ब्रांडेड बैग मिला. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनके सबसे महंगे बैग की कीमत 70 लाख रुपये है और यह भी मजाक में कहा कि यह आसानी से एक घर की कीमत को टक्कर दे सकता है.  

बैग के बारे में और विस्तार से बताते हुए, जो एक मगरमच्छ की खाल का बैग है, अमीषा (Ameesha Patel) ने कहा कि यह बैग रिहाना और विक्टोरिया बेकहम जैसी हॉलीवुड हस्तियों के हीरे से सजे हुए असाधारण बैग की तुलना में काफी कम कीमत पर आता है. साथ ही अमीषा ने ये भी बताया कि हाउसहोल्ड कर्मचारी उनके बैग को देखकर सब्जी का थैला बताते हैं, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इनके बैग का वर्जन एक कस्टाइमिस्ड डिजाइन है जिसे बनने में 2 से 3 महीने लगे.

ये भी पढ़ें-Parineeti-Raghav Wedding:अरदास के साथ शुरू हुए प्री वेडिंग फंक्शन, परिवार के बीच होगा क्रिकेट मैच

'मुझे मुंहफट बोलते हैं लोग'

अमीषा ने आगे इंडस्ट्री में बनाए गए रिश्तों को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, "ऐसे रिश्ते जो इंडस्ट्री बनाने पर आधारित है, वो मेरी ईमानदारी की सराहना नहीं करते हैं. अगर किसी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद मुझसे उसके बारे में मेरी राय पूछी जाती है, तो मैं आपको सच बताऊंगी, और वह हो सकता है खतरनाक.'' लोग मुझे मुंह फट बोलते हैं, उनका कहना है इसको जो बोलना है वो बोलके ही जाएगी. मुझे बढ़ा-चढ़ाकर चीजें बोलने नहीं आती, जो गलतफहमी पैदा कर सकती हैं.