logo-image

Amala Paul Wedding: हॉट दीवा अमाला पॉल ने रचाई शादी, लेवेंडर लहंगा पहन ढाया कहर

अमाला पॉल के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने लेवेंडर का लहंगा पहना है. इस पर हैवी मिरर वर्क है जो उसे रॉयल टच दे रहा है.

Updated on: 06 Nov 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

Amala Paul Wedding: इंस्टाग्राम पर अपने हॉट लुक्स के लिए फेमस अमाला पॉल (Amala Paul) दुल्हन बन गई हैं. साउथ इंडियन दीवा ने ब्वॉयफ्रेंड जगत देसाई (Jagat Desai) के साथ शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर अमाला पॉल की वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं. अमाला की वेडिंग फोटोज को देख फैंस उनके ब्राइडल लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने टिपिकल सुर्ख लाल या गुलाबी जोड़ा छोड़ लेवेंडर कलर के लहंगे को चुना है. मिरर वर्क वाले लेवेंडर लहंगे में अमाला बेहद ग्लैमरस ब्राइड लग रही हैं. उनके हसबैंड देसाई ने भी एक्ट्रेस के साथ ट्विनिंग की है. 

अमाला पॉल ने कोच्ची में डेस्टिनेशन वेडिंग की है. ये एक प्राइवेट सेरेमनी इवेंट था जिसमें कपल के परिवार और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. इंस्टा हैंडल पर अमाला ने शाही शादी की तस्वीरें साझा की हैं. अमाला ने लिखा, ''हम उस प्यार को सेलिब्रेट कर रहे हैं जिसने हम दोनों को एक-दूसरे के करीब ला दिया. मैंने अपने डिवाइन शख्स से शादी कर ली है, आपके प्यार और दुआओं का इंतजार है.''  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

अमाला पॉल के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने लेवेंडर का लहंगा पहना है. इस पर हैवी मिरर वर्क है जो उसे रॉयल टच दे रहा है. एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी ब्लाइज, खुले कर्ल बाल और मिनमिल मेकअप के साथ इस लुक को कंप्लीट किया था. बला सी खूबसूरत अमाला के साथ उनके लवर बॉय भी ट्विनिंग करते दिख रहे हैं. उन्होंने व्हाइट शेरवानी पर मैचिंग पर्पल कलर का कोट कैरी किया है. कमेंट सेक्शन में अमाला पॉल के फैंस उन्हें जिंदगी की एक नई शुरुआत के लिए दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं.

इससे पहले अमाला ने अपनी सीक्रेट इंगेजमेंट की फोटोज साझा की थीं. इनमें अमाला और जगत देसाई काफी कूल लुक में नजर आए थे. देसाई ने अमाला को उनके बर्थडे पर प्रोपोज दिया था. अमाला भी फोटोज में अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते दिखी थीं. 

अमाल पॉल साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं उन्होंने 2008 में फिल्म नीलाथामारा (Neelathamara) से करियर की शुरुआत की थी. एक्टिंग से ज्यादा फैंस अमाला की हटनेस के दीवाने रहते हैं. फिल्म Aadai में अमालान एक न्यूड सीन देकर सुर्खियों में आ गई थीं. इस न्यूड सीन के बाद अमाला के नाम काफी विवाद जुड़ गए थे. एक्ट्रेस महेश भट्ट की 'रंजिश ही सही' वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं.