logo-image

Ranbir Kapoor: बेटी राहा को Email लिखती हैं आलिया भट्ट, रणबीर ने बताया कैसा है मां-बेटी का बॉन्ड

Alia Bhatt-Raha Kapoor Relationship: रणबीर ने हाल ही में अपनी पत्नी और बेटी के बारे में खुलासा किया, जिसमें कहा गया कि आलिया हर दिन राहा को ईमेल लिख रही है और उन्होंने जल्द ही राहा को लेटर लिखना शुरू करने की इच्छा व्यक्त की है.

Updated on: 14 Oct 2023, 01:26 PM

New Delhi:

Alia Bhatt-Raha Kapoor Relationship: पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि 2023  उनके लिए एक शानदार साल रहा है. जहां 2023 की शुरुआत रणबीर ने सुपरहिट फिल्म, 'तू झूठी मैं मक्कार' देने के साथ की, वहीं आलिया ने ब्लॉकबस्टर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ लीड रोल निभाया. इसके बाद 'हार्ट ऑफ स्टोन' में हॉलीवुड डेब्यू किया और फिर बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. इस बीच, रणबीर अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट एनिमल की मोस्ट अवेटेड रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इन सबके बीच ये कपल अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का पहला बर्थडे सेलिब्रेट करने की भी तैयारी कर रहा है. इस बीच, रणबीर ने हाल ही में अपनी पत्नी और बेटी के बारे में खुलासा किया, जिसमें कहा गया कि आलिया हर दिन राहा को ईमेल लिख रही है और उन्होंने जल्द ही राहा को लेटर लिखना शुरू करने की इच्छा व्यक्त की है. उन्होंने कहा, ''आलिया हर दिन अपने ईमेल लिख रही है और मैंने सोचा कि मैं भी कुछ लिखूंगी'' एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान रणबीर ने बचपन में लव लेटर लिखने को भी याद किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

रणबीर ने कहा, “मैं हमेशा से बहुत बड़ा रोमांटिक रहा हूं. मुझे अपने माता-पिता के एक-दूसरे को लिखे पत्र या अपने दादा-दादी के पत्र देखना याद है. उनमें बहुत अधिक पर्सनल भागीदारी थी. आप उन्हें (लेटर्स को) सालों-साल तक रख सकते हैं और संभाल सकते हैं.'' 

यह भी पढ़ें - PM Modi Garba song: PM मोदी ने लिखा 'गरबा' सॉन्ग, सिंगर ध्वनि भानुशाली ने दी अपनी आवाज , देखें VIDEO

रणबीर और आलिया ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर घोषणा शेयर की, जिसमें लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में, हमारा बच्चा यहां है, और वह कितनी मैजिकल लड़की है. हम आधिकारिक तौर पर प्यार, धन्य और जुनूनी माता-पिता, रणबीर और आलिया से प्यार करते हैं."