logo-image

Alia Bhatt: Tudum 2023 से आलिया ने शेयर किए कुछ हैप्पी मोमेंट्स, देखें वीडियो 

आलिया भट्ट ने NETFLIX TUDUM 2023 इवेंट से कुछ बीडटीएस मोमेंट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Updated on: 25 Jun 2023, 04:24 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में नेटफ्लिक्स के टुडम इवेंट (Netflix Tudum 2023) में भाग लेने के लिए ब्राजील में पहुंची हुई थीं. जहां उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart Of Stone) का ट्रेलर जारी किया गया था. एक्टर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सफर के मजेदार पलों को कैद करते हुए एक बीटीएस वीडियो साझा किया. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "मेरे #टुडुम पलों का रीकैप"

आपको बता दें कि, आलिया ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया जिसमें वह इवेंट के लिए तैयार हो रही हैं और फोटोशूट के दौरान मस्ती कर रही हैं. वह अपने हार्ट ऑफ स्टोन के को-एक्टर्स , गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन को गले लगाते हुए देखी गईं. मेन इवेंट से पहले, आलिया ने झटपट नाश्ता लेने में थोड़ा समय लिया. पूरे इवेंट के दौरान अभिनेता ने अपने पहनावे में कई बदलावों की झलकियाँ भी दीं. आलिया को यह कहते हुए भी सुना गया, “मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं सातवें आसमान पर हूं. मुझे ऐसा महसूस होता है जैसे मैं एक बादल हूं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

एक्ट्रेस ने फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में विलेन केया धवन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए, आलिया ने मीडिया को बताया, "मुझे लगता है कि जब मैं इसे देख रही थी तो मुझे सबसे ज्यादा मजा आया - मैंने फिल्म को दर्शकों की तरह देखा, भले ही मैं इसमें थी - यह बहुत पईसनल लगती है, जिस तरह से कहानी सामने आती है . ऐसा महसूस होता है जैसे आप सचमुच वहां हैं; कैमरा कैसे काम करता है, जिस तरह से एक्शन सीक्वेंस शूट किए जाते हैं.”

यह भी पढ़ें - Rashmika Mandanna: रश्मिका ने अपने पेट डॉग के साथ शेयर की फोटो, फैंस बोले So Cute

इस बीच आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट का बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखई देने वाली हैं. इस फिल्म में एक्टर रणबीर सिंह भी उनके साथ नजर आएंगे. साथ ही दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र , शबाना आजमी और जया बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास फराहन अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' भी है.