logo-image

Ranbir Kapoor:'राहा रणबीर को जल्द ही भूल जाएगी', आलिया ने किया बड़ा खुलासा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने अप्रैल 2022 में शादी की. हाल ही में कपल ने अपनी पहली सालगिरह मनाई.

Updated on: 26 Apr 2023, 04:15 PM

मुंबई :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने अप्रैल 2022 में शादी की. हाल ही में कपल ने अपनी पहली सालगिरह मनाई. अपनी पहली बेटी राहा का माता-पिता बना कपल इन दिनों अपने पैरेंटिंग फेस को बखूबी एन्जॉय कर रहा है. आलिया और रणबीर दोनों अपनी बच्ची  को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और उनके फैंस के लिए इस तरह देखना एक ट्रीट की तरह है. आलिया राहा के जन्म के बाद अब धीरे-धीरे काम पर वापस आ रही हैं. वहीं रणबीर के लिए राहा को घर छोड़कर काम पर जाना काफी मुश्किल है.

इसी बीच आलिया ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रणबीर के फादरहुड फेस के बारे में बताया है. उन्होंने बताया रणबीर को पिता बनने के बाद किस चीज का डर सता रहा है और वो किस फेस को ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं. जब वह अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन कर रहे थे, तो उन्होंने कबूल किया था कि राहा को घर पर छोड़कर काम पर जाना उनके लिए दिल तोड़ने वाला है, जब राहा उन्हें देखकर मुस्कुरा रही होती है. इसके अलावा, वह उसके साथ मिलने वाले हर छोटे-छोटे पल को संजोते हैं.

'दोनों को एक साथ देखना प्यारा है'

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने शेयर किया है कि रणबीर लगातार इस बात से घबराए रहते हैं कि जब वह ट्रेवल कर रहे होंगे तो राहा उन्हें भूल जाएगी. आलिया ने कहा कि उन दोनों को एक साथ देखना प्यारा है क्योंकि रणबीर ने 'एनिमल' के लिए थोड़ा बहुत काम किया है, इसलिए जब वह राहा को उठाते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे कोई बड़ा एक छोटे से पिल्ले को उठा रहा है. आलिया ने खुलासा किया कि वह इतने व्यावहारिक पिता हैं कि उनके लिए कभी-कभी राहा को एक सेकंड के लिए भी पकड़ना मुश्किल हो जाता है.

ये भी पढ़ें-Urfi Javed Post : उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने मचाया धमाल, वीडियो देख मचा बवाल

एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया कि राहा के साथ रणबीर का सबसे खास बंधन क्या है और पिता-बेटी की जोड़ी एक साथ कैसे समय बिताती है. एक्ट्रेस ने आगे साझा किया कि रणबीर बहुत संवेदनशील व्यक्ति हैं और पिता बनने के बाद वह और अधिक संवेदनशील हो गए हैं. आलिया ने कहा कि रणबीर राहा के साथ ज्यादातर समय खिड़की पर बैठकर बड़े हरे पौधे को देखते हुए बिताते हैं. आलिया राहा के साथ रणबीर की अनुपस्थिति में ऐसा ही करती है क्योंकि रणबीर ने कहा, जब वो ट्रेवल करते हैं तो उन्हें डर लगता है राहा उन्हें भूल जाएगी. वहीं आलिया (Alia Bhatt) ने ये भी खुलासा किया कपल अपनी बेटी को घर में राहा कहकर बुलाते हैं.