logo-image

आलिया भट्ट ने सैफ के बेटे इब्राहिम को किया रिजेक्ट, Video हो रहा वायरल

वीडियो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सामने लड़कों की लाइन लगी नजर आ रही हैं. जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं

Updated on: 14 Dec 2021, 04:22 PM

highlights

  • करीना कपूर ने शेयर किया आलिया का वीडियो
  • आलिया ने करीना के रोल के किया रीक्रिएट
  • आलिया के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhi Gham) के आज 20 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) करीना कपूर के 'पू' यानी पूजा के किरदार में नजर आ रही हैं. 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhi Gham) में करीना के किरदार को दर्शकों ने पसंद किया था. वहीं अब आलिया के वीडियो को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और सुनील शेट्टी के बेटे की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के बीच ये है कनेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आलिया के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आलिया, इब्राहिम अली खान को रिजेक्ट कर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को सलेक्ट करती हैं. जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. वीडियो में आलिया भट्ट, करीना की ही तरह नखरे दिखाती नजर आ रही हैं. 

वीडियो आलिया भट्ट के सामने लड़कों की लाइन लगी नजर आ रही हैं. जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं और आखिर में इस कतार में रणवीर सिंह भी खड़े हैं. वीडियो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'मेरा फेवरेट सीन और मेरे फेवरेट लोग. K3G के 20 साल पूरे होने पर पूरी टीम को बधाई.' रणबीर कपूर के साथ शादी को लेकर चर्चा में रहीं आलिया भट्ट जल्द ही करीना की फैमिली का हिस्सा बनने जा रही हैं. वहीं काम की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आने वाले समय में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. फिल्म का मोशन पोस्टर कल यानी 15 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.