logo-image

Alia Bhatt Bridal Look: दुल्हन बन रैंप पर उतरीं आलिया भट्ट, फैंस के दिलों पर गिराईं बिजलियां

रणवीर और आलिया भट्ट के इस रैंप शो से एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, शोस्टॉपर रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट के साथ वॉक के बीच में ही पत्नी दीपिका पादुकोण को किस कर लिया था.

Updated on: 21 Jul 2023, 10:49 AM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Bridal Look: बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में आलिया एक्टर रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. रणवीर और आलिया दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच आलिया हाल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में पहुंची थीं. यहां आलिया और रणवीर ब्राइडल कॉउचर शो के लिए शोस्टॉपर बने थे. इस शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया रैंप पर वॉक करते हुए नजर आ रही हैं. सिल्वर लहंगा-चोली में आलिया बला सी खूबसूरत लग रही थीं. इंस्टा पर आलिया का ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. फैंस भी न्यू मॉमी आलिया की खूबसूरती और ग्लैमर पर फिदा हो गए हैं. 

ब्राइडल कॉउचर शो में रैंप पर उतरी आलिया भट्ट ने सिल्वर लहंगा कैरी किया था. डीपनेक ब्लाउज और शिमर दुपट्टा के साथ ये काफी क्लासिक आउटफिट था. मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल आउटफिट में आलिया के ग्लो ने चार चांद लगा दिए. दुल्हन अवतार में आलिया बेहद प्यारी लग रही थीं. एक्ट्रेस को देख अंदाजा लगाना मुश्किल था कि वो हाल में मां बनी हैं. वहीं रणवीर सिंह ने एक शानदार श्वेरवानी पहनी थी और अपने खिलजी अवतार को फ्लॉन्ट किया. मल्होत्रा की इस सिल्वर शेरवानी में वह रॉयल लग रहे थे. शो में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण, करण जौहर, काजोल, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और कई अन्य सेलेब्स मौजूद थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक साथ रैंप पर वॉक करते नजर आए. यहां रणवीर ने आलिया के साथ खूब मस्ती की और हंसी-मजाक से शो माहौल बना दिया था. शो में रणवीर की वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल हुई थी. दीपिका ने भी शो में मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर आउटफिट कैरी किया था. कंप्लीट व्हाइट लुक में दीवा स्वर्ग से उतरी अप्सरा लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर और आलिया भट्ट के इस रैंप शो से एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, शोस्टॉपर रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट के साथ वॉक के बीच में ही पत्नी दीपिका पादुकोण को किस कर लिया था. यहां सभी रणवीर के इस दिलफेंक अंदाज को देख हैरान रह गए थे. दीपिका भी शरम से लाल हो गईं. इतना ही नहीं रणवीर ने शो में आए बाकी सेलेब्स को भी ग्रीट किया. अर्जुन कपूर, अंबानी समेत सभी को जमकर एंटरटेन किया.