logo-image

Bachchan Pandey: Akshay Kumar का दिखा डेंजर लुक, बोले- मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं

फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का निर्देशन फरहाद समजी ने किया है और फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे

Updated on: 15 Feb 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की किस्मत उनका खूब साथ दे रही है. साल 2022 में उनकी कई फिल्में रिलीज हो तैयार हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) से दमदार लुक वाला पोस्टर शेयर किया है जिसे देख फैंस और सेलेब्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने ये भी फैंस को बता दिया है कि इसका धमाकेदार ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Video: सपना चौधरी का स्वैग हुआ वायरल, बोलीं- हम भी आपके बाप हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'यह एक ऐसा कैरेक्टर है जिसमें पेंट की दुकान की तुलना में अधिक रंग हैं! बच्चन पांडे आपको डरने, हंसाने, रूलाने सब के लिए तैयार है. कृपया उसे अपना सारा प्यार दें. 18 फरवरी, 2022 को ट्रेलर आउट.' वहीं अक्षय कुमार के पोस्टर की बात करें तो इस पर लिखा है, 'मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं.' फिल्म के पोस्टर को देखकर लग रहा है कि इस बाद अक्षय का अलग ही अवतार फैंस को दिखने वाला है.

फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का निर्देशन फरहाद समजी ने किया है और फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में भी हुई है. एक वीडियो भी शूटिंग के दौरान का वायरल हुआ था जिसमें कृति सैनन बाइक चलाती नजर आई थीं. आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से र्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) डेब्यू कर रही हैं.