logo-image

आपने देखा अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहों' का एक्शन से भरपूर पोस्टर!

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'बादशाहो' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।

Updated on: 12 Jun 2017, 06:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'बादशाहो' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। 1975 की इमरजेंसी पर बनी इस फिल्म में अजय के साथ इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और विद्युत जामवाल भी नजर आएगें।

अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 1975 की इमरजेंसी... 96 घंटे... 600 किलोमीटर... 'बादशाहो' की आंधी जल्द आ रही है। पोस्टर को देखकर साफ पता चलता है कि ये एक्शन और ड्रामे से भरपूर फिल्म होगी।


इस फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया कर रहे है। लूथरिया के साथ ये अजय देवगन की चौथी फिल्म है। इससे पहले 'कच्चे धागे','चोरी चोरी' और 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' फिल्मों में एक साथ काम किया था।

इसे भी पढ़ें: 'राब्ता' की असफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने कहा- मैं फिल्मों के फ्लॉप होने से नहीं डरता

बता दे कि फिल्म लूथरिया इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। फिल्म 1 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला प्रोमो सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ रिलीज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: #Tubelight के टीजर ने किया धमाका...एक बार फिर छा गए सलमान खान

'बादशाहो' फिल्म की शूटिंग राजास्थान में हुई है। शूटिंग पूरी होने पर अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर का कैप्शन था 'राजस्थान में शूटिंग पूरी। अलविदा नीला आसमान।'