logo-image

Ajay Devgn Injured: सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान घायल हुए अजय देवगन, लगीं गंभीर चोट

सिंघम 3 सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करेगी. यह फिल्म न केवल अजय देवगन को सिंघम के रूप में वापस लाती है, बल्कि यह रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की वापसी का भी प्रतीक है.

Updated on: 04 Dec 2023, 03:17 PM

नई दिल्ली:

अजय देवगन 'सिंघम अगेन'(Singham Again) की शूटिंग में बिजी हैं, उन्होंने हाल ही में अपने फैंस को फिल्म में अपने एक्शन से भरपूर अवतार की एक झलक पेश की थी. रोहित शेट्टी और उनकी टीम विले पार्ले में शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान एक एक्शन सीक्वेंस में एक्टर की आंख में चोट लग गई. मिड-डे के मुताबिक,अजय देवगन एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे,तभी गलती से उनके चेहरे पर झटका लगा, जिससे उनकी आंख में चोट लग गई. रिपोर्ट में कहा गया है कि अजय ने कुछ घंटों के लिए ब्रेक लिया था और एक डॉक्टर द्वारा उनका इलाज किया जा रहा था,उसी समय रोहित ने खलनायकों से जुड़े अन्य सीन्स की शूटिंग की. अजय ने जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर दी. 'सिंघम अगेन' की टीम अब फिल्म सिटी में लंबित शूटिंग जारी रखेगी.

रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' के साथ एक  टीम लेकर आए हैं. मुख्य भूमिका निभाने वाले अजय देवगन के अलावा,उन्होंने करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण को भी इसमें शामिल किया है. वह शिल्पा शेट्टी को डीसीपी अंजलि शेट्टी, दीपिका को डीसीपी शक्ति शेट्टी और टाइगर श्रॉफ को एसीपी सत्या पांडे के रूप में भी पेश करेंगे. फिल्म में सोनू सूद, प्रकाश राज, फरदीन खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ जाधव भी नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill: गांव में हैंडपंप का पानी पीती दिखीं शहनाज गिल, खेतों से निकाली मूली, फिदा हुए फैंस

अगले साल रिलीज होगी सिंघम 3

उम्मीद है कि सिंघम 3 सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करेगी. यह फिल्म न केवल अजय देवगन को सिंघम के रूप में वापस लाती है, बल्कि यह रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार की वापसी का भी प्रतीक है. फिल्म में करीना कपूर भी हैं और दीपिका पादुकोण के रूप में पहली महिला सिंघम होंगी. यह फिल्म टाइगर श्रॉफ को पुलिस जगत से भी परिचित कराती है.ऐसी अफवाह है कि अर्जुन कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं लेकिन रोहित ने अभी तक दावों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. सिंघम 3 उर्फ ​​सिंघम अगेन स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है.ओरिजन्ल सिंघम 2011 में काजल अग्रवाल और प्रकाश राज की मुख्य भूमिकाओं के साथ रिलीज़ हुई, उसके बाद 2014 की हिट सिंघम रिटर्न्स आई. दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर काफी सफलता मिली.