logo-image

DON 3: 'टाइगर 3' के बाद 'डॉन 3' में अपना जलवा दिखाएंगे इमरान हाशमी! निभाएंगे ये रोल

Emran Hashmi in DON 3: इमरान हाशमी को टाइगर 3 में उनके परफॉर्मेंस के लिए बहुत तारीफें मिली. अब, ऐसा लगता है कि अभिनेता फरहान अख्तर की डॉन 3 साइन कर सकते हैं. आइए इसके बारे में और जानें.

Updated on: 11 Jan 2024, 02:56 PM

New Delhi:

Emran Hashmi in DON 3: इमरान हाशमी (Emran Hashmi) का नाम इस वक्त लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. एक्टर हाल ही में YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में विलेन के किरदार में नजर आए थे, जिसमें उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था. वहीं, अब एक्टर से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'डॉन 3' (Don 3) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस एक बार फिर एक्टर को विलेन के किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं.

'डॉन 3' में एक विलेन का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी
आपको बता दें कि, इमरान हाशमी के ट्विटर पर साल के एंटी-हीरो के रूप में ट्रेंड होने के कुछ ही दिनों बाद, एक्टर को एक मीटिंग के लिए उपनगरीय मुंबई में फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस में देखा गया. इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, हाशमी अखर की मोस्ट अवेटेड फिल्म, डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ खलनायक की भूमिका के लिए बातचीत कर रहे हैं. पिछले साल, अख्तर ने डॉन 3 बनाने की घोषणा की, और महीनों बाद तीसरी किस्त में डॉन की भूमिका निभाने के लिए फ़िल्म का अंतिम रूप दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अमिताभ बच्चन स्टारर 1978 की मूल फिल्म के अधिकार खरीदे और डॉन (2006) और डॉन 2 (2011) में पॉपुलर भूमिका निभाते हुए शाहरुख खान के साथ इसका रीमेक बनाया. बोमन ईरानी ने फिल्म की दोनों किस्तों में नेगेटिव किरदार निभाया था और अब हाशमी डॉन 3 (Don 3) में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि अख्तर और सिधवानी ने अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन यह कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि पाकिस्तानी सेना के कोर्ट मार्शल अधिकारी आतिश रहमान के रूप में हाशमी के प्रदर्शन ने सभी को चौंका दिया. हाशमी निश्चित रूप से हमारे समय के सबसे चहेते एंटी हीरो बनने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

रणवीर सिंह निभाएंगे 'डॉन' का किरदार
'डॉन' की पहले पार्ट में अमिताभ बच्चन नजर आए थे, उन्होंने अपने डायलॉग और एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. इसके बाद शाहरुख खान 'डॉन' के रीमेक में नजर आए. उन्होंने 'डॉन' और 'डॉन 2' दोनों में अहम भूमिकाएं निभाईं. इसके बाद काफी समय से 'डॉन 3' को लेकर चर्चा चल रही है. पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन बाद में इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह के नाम पर मुहर लग गई. पहले एक्ट्रेस के लीड रोल के लिए कियारा आडवाणी के नाम पर विचार किया जा रहा था, लेकिन बाद में कृति सेनन के नाम की अफवाहें सुनने को मिलीं. हालांकि, फैंस चाहते हैं कि यह किरदार शोभिता धूलिपाला निभाएं. फिलहाल 'डॉन 3' में रोमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के नाम पर मेकर्स ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

इमरान हाशमी का वर्क फ्रंट
इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आए थे. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही पवन कल्याण स्टारर 'ओजी' में नजर आएंगे. इस फिल्म से इमरान हाशमी तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसका निर्देशन साहू करेंगे. फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं.