logo-image

Film Kick 2 : शहनाज गिल के बाद असीम रियाज को मिला बड़ा मौका, जानें पूरा मामला

सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने कई न्यूकॉमर्स को बड़े पर्दे पर मौका दिया है. शहनाज के बाद अब सोशल मीडिया पर एक खबर सामने आ रही है कि फिल्म किक 2 के जरिए असीम रियाज बॉलीवुड में कदम रखेंगे.

Updated on: 26 Apr 2023, 11:50 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने कई न्यूकॉमर्स को बड़े पर्दे पर मौका दिया है. शहनाज के बाद अब सोशल मीडिया पर एक खबर सामने आ रही है कि फिल्म किक 2 के जरिए असीम रियाज बॉलीवुड में कदम रखेंगे. इस खबर को उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने हवा दी है, हालांकि साजिद नाडियाडवाला की तरफ से इस खबर को गलत बताया गया है. अफवाह तब शुरू हुई जब कुछ जर्नल की रिपोर्ट्स ने किक 2 (Kick 2) के साथ असीम रियाज की शुरुआत की पुष्टि की. कथित तौर पर, उन्हें फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश की गई है. लेकिन खबर की सच्चाई क्या है वो किसी को नहीं पता है ? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

यह भी पढ़ें : Urfi-Rakhi Viral : उर्फी जावेद और राखी सावंत ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, लोगों ने दी रूममेट्स बनने की सलाह

अटकलें तब ज्यादा बढ़ गईं जब असीम (Asim Riaz) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नई शुरुआत'. उनके पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी. किक 2 सलमान की 2014 की एक्शन फ्लिक का मोस्ट अवेटेड सीक्वल है. फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने 2020 में जैकलीन फर्नांडीज के जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा की थी और उनके इस फिल्म में शामिल होने की बात कही थी. हालांकि, फिल्म की टीम द्वारा कोई नए अपडेट सामने नहीं आई है. 

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो ईद के मौके पर रिलीज हुई है. फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, भाग्यश्री, शहनाज गिल, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी नजर आईं हैं. बता दें कि इसी फिल्म के जरिए पलक और शहनाज ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली है.