logo-image

इस एक्टर ने अमिताभ बच्चन के सिर पर लगाई थी चोट, खत्म होते-होते बचा करियर

अविनाश तिवारी ने हाल ही में अपने पहले प्रोजेक्ट पर बिग बी के साथ काम करने को याद किया और एक घटना साझा की, जब एक गलती की वजह से उनका करियर बिल्कुल खत्म होने को था

Updated on: 07 Oct 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

एक्टर अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) फिलहाल अपनी क्राइम थ्रिलर सीरिज 'काला' (Kaala) की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसे दर्शकों के सकारात्मक रिव्यूज मिले हैं. इन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साइक्लोजिकल सीरिज युद्ध में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें इनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी लीड रोल में थे. साथ ही उन्होंने 'तू है मेरा संडे,' घोस्ट स्टोरीज, बुलबुल, खाकी: द बिहार चैप्टर और बंबई मेरी जान में भी बेहतरीन रोल प्ले किया है. 

सीन्स को करने के लिए की बिग बी की तारीफ

अविनाश तिवारी ने हाल ही में अपने पहले प्रोजेक्ट पर बिग बी के साथ काम करने को याद किया और एक घटना साझा की, जहां एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उन्होंने अपने करियर को लगभग खतरे में डाल दिया था. यह उल्लेख करते हुए कि उनका पहला एक्शन सीक्वेंस खुद बिग बी के साथ था, अविनाश (Avinash Tiwary) ने बताया कि बच्चन को अपने सालों के अनुभव के कारण लड़ाई का अभ्यास करने की आवश्यकता नहीं थी. अविनाश ने कहा कि दूसरी ओर, वह स्टंट टीम के साथ अक्सर ट्रेनिंग करते थे. उन्होंने 72 साल की उम्र में भी इन सीन्स को सहजता से करने के लिए बिग बी की सराहना की.

खत्म होने की कगार पर था करियर

उस पल के बारे में बात करते हुए जब उन्होंने (Avinash Tiwary) ने अपने करियर को लगभग खतरे में डाल दिया था, अविनाश ने शेयर किया कि एक्शन सीक्वेंस फिल्माते समय, उन्होंने गलती से बच्चन (Amitabh Bachchan) के सिर पर अपनी कोहनी मार दी थी. सेट पर छाई तनावपूर्ण शांति के बावजूद, अविनाश ने कहा कि उन्होंने एक और हमला करने का प्रयास किया क्योंकि निर्देशक ने कट नहीं कहा, जो सौभाग्य से बिग बी से चूक गया. इसके बाद, उन्होंने बताया कि कैसे पूरी कास्ट और क्रू ने उन्हें मजाक में चिढ़ाया और कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगे. कोई और रोल देख लें. इस बात को याद करते हुए उन्होंने स्वीकार किया, "मुझे लगा जैसे मेरा करियर खत्म हो गया है.''

अविनाश ने आगे बताया कि शॉट खत्म होने के बाद उन्होंने बच्चन से माफ़ी मांगी.  इसके बाद उन्होंने बच्चन से पूछा कि क्या वे एक और रिहर्सल कर सकते हैं. अविनाश ने बच्चन के हवाले से वहां मौजूद लोगों से पूछा, “कहां से लाये हो तुम इन्हें?