logo-image

अगस्त्य नंदा के प्रोमो के बाद फैंस ने नव्या से की ये खास डिमांड, परिवार के इस सदस्य को पॉडकास्ट पर देखने की मांग

व्हाट द हेल नव्या के आगामी एपिसोड में एक सरप्राइज एलिमेंट होगा और वह हैं अगस्त्य नंदा जो नव्या नवेली नंदा, जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ मौजूद रहेंगे.

Updated on: 22 Feb 2024, 11:09 AM

नई दिल्ली:

जब से नव्या नवेली नंदा ने अपने पॉडकास्ट शो व्हाट द हेल नव्या के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट की है, फैंस बच्चन महिलाओं, जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या को फिर से सुनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बार आप इन्हें सिर्फ सुन ही नहीं सकते बल्कि देख भी सकते हैं. खैर, आगामी एपिसोड में, हमें महिलाओं के साथ द आर्चीज़ स्टार अगस्त्य नंदा भी देखने को मिलेंगे, और फैंस इस एपिसोड के लिए एक्साइटेड हैं. लेकिन जब प्रोमो जारी किया गया तो कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में जाकर एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय बच्चन को देखने की मांग की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

व्हाट द हेल नव्या में ऐश्वर्या राय बच्चन?

हाल ही में व्हाट द हेल नव्या के आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया था. इस एपिसोड में फैंस के लिए खास सरप्राइज है. आने वाले एपिसोड में सभी को जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा के साथ अगस्त्य नंदा भी देखने को मिलेंगे. वैसे तो फैंस बच्चन परिवार के इन चारों सदस्यों के बीच होने वाली मजेदार नोंक-झोंक को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन परिवार में एक और सदस्य है जिसे फैंस देखना चाहते हैं. वह कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन हैं.

नव्या नवेली नंदा ने एक कोलाब्रेशन पोस्ट किया

21 फरवरी को, शो व्हाट द हेल नव्या के हैंडल ने इसके चौथे एपिसोड के लिए एक नए प्रोमो का लॉन्च करने के लिए नव्या नवेली नंदा के साथ एक कोलाब्रेशन पोस्ट किया. नव्या फैंस को चिढ़ा रही है कि एक आश्चर्यजनक अतिथि आएगा, और फैंस ने इसका सही अनुमान लगाया क्योंकि अगस्त्य नंदा नए एपिसोड में शामिल हुए. नए प्रोमो में अगस्त्य को अपनी दादी जया बच्चन, मां श्वेता बच्चन नंदा और बहन नव्या के साथ मजेदार बातचीत करते हुए दिखाया गया है. उन्होंने गंभीर विषयों पर भी चर्चा की.

प्रोमो वीडियो में नव्या नंदा ने अगस्त्य से कही ये बात

नए प्रोमो वीडियो में, नव्या को अगस्त्य से यह कहते हुए सुना जा सकता है, आप कमरे में आदमी हैं. आर्चीज़ स्टार भी मर्दानगी जैसे विषय पर चर्चा कर रहे थे. श्वेता बच्चन ने कहा, "अगस्त्य, मुझे एहसास नहीं था कि आप इतने बुद्धिमान थे . जब से नव्या नवेली नंदा ने अपने पॉडकास्ट शो व्हाट द हेल नव्या के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट की है, फैंस बच्चन महिलाओं, जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या को फिर से सुनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.