logo-image

उर्वशी रौतेला ने शेयर की बेडरूम की तस्वीर, फैंस से पूछा ये सवाल

इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सफेद रंग के लेस वाले नाइटवियर में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 08 Apr 2020, 01:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने फैंस के लिए हाल ही में एक दिलकश तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस बार उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने बेडरूम की एक हॉट तस्वीर शेयर की है. इस वायरल हो रही तस्वीर में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस हॉट तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी को पसंद आई मल्टीस्टारर शॉर्ट फिल्म 'फैमिली', Tweet कर कही ये बात

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस तस्वीर में सफेद रंग के लेस वाले नाइटवियर में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में कुछ भी लिखने बजाय उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फैंस से ही इसका कैप्शन पूछा है. उर्वशी ने लिखा,, 'सर्वश्रेष्ठ कैप्शन को विजेता घोषित किया जाएगा'.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाए हैं भोजपुरी एक्ट्रेसेस के ये धमाकेदार Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इस तस्वीर पर फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हॉट'. वहीं अन्य ने लिखा, 'आराम से उर्वशी'. एक प्रशंसक ने लिखा, 'हमेशा सेक्सी'. एक प्रशंसक ने तो उन्हें, 'कोरोनावायरस का वैक्सीन' तक कह डाला.

देश में हुए 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा इंस्टाग्राम पर हिट हैं और यह उनके फॉलोअर्स से ही अंदाजा लगाया जा सकता है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के करीब 25 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)