logo-image

दीपक कलाल ने किया खुलासा, कहा- राखी सावंत बनने वाली हैं मेरे बच्चे की मां!

राखी सावंत के पति रितेश की बहन ने दीपक कलाल की जमकर पिटाई कर दी

Updated on: 26 Aug 2019, 04:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसके कारण वह लाइम लाइट में आ जाती हैं. राखी सावंत शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. कुछ दिनों पहले दीपक कलाल (Deepak Kalal) के साथ शादी को लेकर राखी चर्चा में बनी हुई थीं.

लेकिन उन्होंने रितेश से शादी की है जिसके बाद से दीपक कलाल (Deepak Kalal) काफी नाराज हैं और एक के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. लेकिन दीपक ने अब इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'छोटा दीपक कलाल राखी के पेट में फल-फूल रहा है... दीपक पापा बनने वाला है फैंस... राखी को में खट्टी लस्सी पिलाऊंगा फैंस.. लव यू राखी...'. यह पोस्ट @deepakkalalofficial इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- Section 375 :मूवी रिलीज होने से पहले जान लें आखिर क्या कहता है धारा 375

View this post on Instagram

Kaisa hoga Mera Baccha? Waise Sher ka Baccha Sher hi hoga.... Plz comment Fans.....

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

हाल ही में राखी सावंत के पति रितेश की बहन दीपक कलाल की एक हरकत से इतनी नाराज हुईं कि उनकी जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मार खाने के बाद दीपक कलाल माफी मांगते हुए भी नजर रहे हैं.

View this post on Instagram

Sorry @rakhisawant2511 ......@rizal.manisha @anjalibhardwaj6264 @abhi_singh7007

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

बता दें कि दीपक कलाल (Deepak Kalal) का एक वीडियो राखी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें वह शादीशुदा राखी सावंत को चुपके-चुपके शादी रचाने के लिए भला-बुरा कह रहे थे. दीपक ने वीडियो में कहा, 'राखी सावंत ये मंगलसूत्र देख रही है ना. यही वो मंगलसूत्र है, जो पूरे मीडिया के सामने तू मेरे गले में फांसी थी और अभी जो ये तूने छुपके से शादी की है ना.पहले क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी.. पूरे 4 करोड़ रुपये दिए मैंने तुझे. वो भी ऐसे गिन-गिन के दिए हैं बोरी भर के. लेकिन क्या किया तूने? खा गई, निगल गई. दीपक कलाल का पैसा खा गई. राखी अगर तूने चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए, तो लाइफ खराब कर दूंगा'.

यह भी पढ़ें- सिर्फ 6 महीने के बाद ही अर्शी खान ने छोड़ी कांग्रेस, कहा- स्टेज शोज में लगाने पड़ते हैं ठुमके...

View this post on Instagram

😄😄😄🤣🤣😂🤣🤣🤣🤣

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें कि राखी ने 20 जुलाई को शादी की थी. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं.