logo-image
लोकसभा चुनाव

Pooja Batra का बदल गया है लुक, 45 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

पूजा बत्रा (Pooja Batra) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 06 Jul 2022, 04:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने भले ही हिंदी सिनेमाजगत से दूरी बना ली है मगर आज भी वो अपने फैंस के दिलों में बसती हैं. पूजा बत्रा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस हैरान हैं और पूजा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पूजा बत्रा (Pooja Batra) वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पूजा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan से रिवील हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक, निभाएंगी नंदिनी का किरदार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज में पूजा बत्रा का लुक कमाल लग रहा है. पूजा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. पूजा अपनी दूसरी शादी के बाद से सुर्खियों में रहती हैं. पूजा के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर साफ-साफ पता चलता है कि वो अपनी जिंदगी मजे में इंजॉय कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

पूजा बत्रा (Pooja Batra) के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने सबसे पहले साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस आहलूवालिया से शादी रचाई थी. शादी के बाद पूजा ने फिल्म जगत से दूरी भी बना ली थी लेकिन फिर भी दोनों ने साल 2011 में तलाक ले लिया. इसके कई सालों के बाद पूजा की जिंदगी में नवाब शाह की एंट्री हुई. पूजा और नवाब ने साल 2019 में दिल्‍ली में आर्य समाज रीति से शादी की थी. पूजा ने बॉलीवुड में विरासत, हसीना मान जाएगी जाएगी, नायक जैसी फिल्मों में काम किया है.