logo-image

Exclusive: असल में कैसी हैं Urfi Javed...सहेली ईशा सिंह ने किया खुलासा

उर्फी जावेद को फैशन के मामले में क्वीन कहना कोई बड़ी बात नहीं होगी. वो हर स्टाइल और हर ड्रेस को इतने कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं कि उनके सामने अच्छे-अच्छे ही फेल हो जाएं.

Updated on: 17 Apr 2023, 07:08 PM

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद को फैशन के मामले में क्वीन कहना कोई बड़ी बात नहीं होगी. वो हर स्टाइल और हर ड्रेस को इतने कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं कि उनके सामने अच्छे-अच्छे ही फेल हो जाएं. हाल में करीना कपूर ने उर्फी जावेद की बहुत तारीफ की. उनके मुताबिक उर्फी में जो गट्स हैं वो हर किसी में नहीं होते. यूं तो हम उर्फी को केवल उनकी तस्वीरों के जरिए ही जानते हैं लेकिन असल में वह कैसी हैं इसके बारे में कम ही लोग जानते हैं...हाल में हमने एक्ट्रेस ईशा सिंह से बात की और इसी दौरान हमें पता चला कि वह उर्फी की दोस्त हैं.

ईशा ने बताया, उर्फी बेहद ही प्यारी हैं और सबका खयाल रखने वाली हैं. वह सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखती हैं. जब आप उनसे बात करते हैं तो समझ आता कि वह एक इंसान के तौर पर कितनी अलग हैं...जबकि लोग केवल उन्हें कपड़ों से ही जज करते हैं. उर्फी के फैशन सेंस को लेकर ईशा ने कहा, उर्फी जो भी करती हैं पूरे कॉन्फिडेंस से करती हैं. वह चाहे जिस तरह का कपड़ा पहनें लेकिन उनके चेहरे पर कभी कोई घबराहट नहीं दिखती. वह एक्सपेरिमेंट के नाम पर कतराती नहीं हैं और जो भी करती हैं एक अलग ही स्टाइल और एलिगेंस के साथ करती हैं. 

टॉपलेस होने के लिए भी लगाती हैं एक्सट्रा दिमाग

अब उर्फी की ये लेटेस्ट फोटो देख लीजिए...ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद टॉपलेस दिखी हों लेकिन ये अंदाज अलग है. इस बार उन्होंने एक्सरे का सहारा लिया...तस्वीर देखकर कई लोगों ने ये भी पूछा क्या हुआ उर्फी दिल टूट गया क्या?? हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया गया. सोनम पांडेय ने लिखा, अपने दिमाग का एक्सरे भी पोस्ट करो. स्निग्धा ने लिखा, शायद सारे आइडिया खतम हो गए. लोग भले ही कुछ भी कहें लेकिन ववे उर्फी को नजर अंदाज नहीं कर पाते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

देखें क्या बोली उर्फी जावेद की सहेली-