logo-image

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ऐसे अपने ‘रक्षाबंधन’ को बनाया खास, ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती नजर आईं

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने ऐसे मनाई राखी, ऑटो रिक्शावालों से लिया सुरक्षा का वादा.

Updated on: 11 Aug 2022, 10:16 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अपने स्टाइल और खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनका स्टाइल फैंस को हमेशा पसंद आता है. अपनी फिल्मों से उन्होंने लोगों का दिल जीता तो है ही लेकिन अपने खूबसूरत स्वभाव के चलते वो हर रोज लोगों का दिल जीतती हैं. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि हर कोई उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है. दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सड़क पर लोगों की कलाई में राखी बांधते (RakshaBandhan 2022) हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखकर लोग फिदा हो गए हैं. उनका कोई भाई नहीं है और इसलिए वो ऐसे सभी को राखी बांध (RakshaBandhan 2022) कर अपनी सुरक्षा का वादा ले रही है. 

यह भी जानिए -  फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर भूमि पेडनेकर के छलके जज्बात, जरा सुनिए उनकी बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

आपको बता दें कि अदाकारा अदा शर्मा (Adah Sharma) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि उनका कोई भाई नहीं (RakshaBandhan 2022) है, इसलिए वो मुंबई की सड़क पर कई ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती (RakshaBandhan 2022) नजर आ रही हैं.

यही नहीं अदा इन ऑटोवालों से सुरक्षा का वादा भी लेती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि  'हम लड़कियां मुंबई की सड़कों पर इन लोगों की वजह से ही सुरक्षित ट्रैवल कर पाती हैं. हम लड़कियां बहुत लकी हैं, इसके लिए इनका शुक्रिया'. उनके इस वीडियो (RakshaBandhan 2022) ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाकर रखी है.