logo-image

एक बार फिर पब्लिक प्लेस पर सलमान खान को आया गुस्सा, यहां देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) साल 2021 की ईद पर फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे

Updated on: 28 Jan 2020, 06:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) के गुस्से का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान एक फैन का मोबाईल छीनते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, सलमान खान का एक फैन उनके आगे-आगे चलते हुए वीडियो बना रहा था, इससे सलमान को गुस्सा आ जाता है और वो उसका मोबाइल छीन के आगे बढ़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा को रोने पर किया गया Troll, लोग बोले- देसी सस्ती ग्रेटा थनबर्ग

वीडियो को इंस्टाग्राम पर सलमान खान के एक फैन पेज ने शेयर किया है. वहीं सलमान का ये रूप देखकर हर कोई हैरान है, इसके साथ ही लोग इस वीडिया पर अपने रिएक्शन देते हुए उन्हें यह भी कह रहे हैं कि इतना एटीट्यूड है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) एयरपोर्ट से बाहर आते नजर आ रहे हैं, लेकिन तभी फैन उनके आगे सेल्फी लेने के लिए आता है, जिससे गुस्से में आकर सलमान उसका फोन ही खींच लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को किया प्रपोज, देखिए Viral Video

बता दें कि हाल ही में सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर (Sai Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3' रिलीज हुई थी. 'दबंग 3' (Dabangg 3) 3000 स्क्रीन्स पर हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई थी. वहीं सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म से पर्दा उठा दिया है. सलमान खान (Salman Khan) साल 2021 की ईद पर फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगे. इससे पहले सलमान ने फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) का ऐलान किया था.