logo-image

'गरम धरम ढाबा' के बाद अब वैलेंटाइन डे पर धर्मेद्र लॉन्च करेंगे 'ही मैन' रेस्तरां

'ही-मैन' रेस्तरां करनाल हाइवे पर वैलेंटाइन डे के दिन सुबह साढ़े 10 बजे इसे लॉन्च किया जाएगा

Updated on: 12 Feb 2020, 06:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र (Dharmendra) वैलेंटाइन डे के दिन 'ही-मैन' नामक एक नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं. धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इस बात जानकारी दी. मशहूर गरम-धरम ढाबा के बाद यह धर्मेद्र का दूसरा रेस्तरां है. करनाल हाइवे पर वह इस रेस्तरां को खोलने जा रहे हैं.

View this post on Instagram

Khushbu e khizan ke khumar main......guzre haseen chand lamhe mere.....

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

'ही-मैन ऑफ बॉलीवुड' के नाम से जाने जाने वाले धमेंद्र ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "प्यारे दोस्तों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद अब मैं 'ही-मैन' नामक अपने आप में पहले तरह के एक फॉर्म टू फोर्क (खेत से सीधे खाने की टेबल तक) रेस्तरां का ऐलान कर रहा हूं. दोस्तों, मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं. आप सभी को ढेर सारा प्यार..आपका धरम."

यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया को नहीं पता कि पति अंगद के किस घुटने का है ऑपरेशन, देखें मजेदार Video

उन्होंने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों को यहां आमंत्रित करते हुए लिखा, "प्रिय प्रशंसकों, अपार आनंद और कृतज्ञता के साथ, मैं 'ही-मैन' नामक अपने आप में पहले तरह के एक फॉर्म टू फोर्क रेस्तरां के लॉन्च का ऐलान करता हूं. 'ही-मैन' रेस्तरां करनाल हाइवे पर वैलेंटाइन डे के दिन सुबह साढ़े 10 बजे इसे लॉन्च किया जा रहा है." इस रेस्तरां के लिए धर्मेद्र पिछले काफी समय से कड़ी मेहनत कर रहे थे.