logo-image

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'Bala' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, देखें यहां

फिल्म 'बाला' (Bala) में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी.

Updated on: 26 Aug 2019, 05:59 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को हाल ही में उनकी फिल्म 'अंधाधुन' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. आयुष्मान खुराना अंधाधुन, आर्टिकल 15, बधाई हो, बरेली की बर्फी जैसी तमाम फिल्मों के बाद ड्रीम गर्ल और अब फिल्म 'बाला' (Bala) के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं. आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'बाला' (Bala) का टीजर रिलीज हो गया है.

इंस्टाग्राम पर आयुष्मान खुराना ने फिल्म का टीजर शेयर किया है. टीजर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) गंजे नजर आ रहे हैं. इस टीजर की शुरुआत में आयुष्मान खुराना खूबसूरत लोकेशन पर बाइक चला रहे हैं और मजे से 'दीवाना' फिल्म का गाना 'कोई न कोई चाहिए प्यार करने वाला' गा रहे हैं. आयुष्मान खुराना ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'It's time to make some bold, oops bald moves.'

यह भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'Laxmmi Bomb'

View this post on Instagram

#lakmefashionweek

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

फिल्म 'बाला' (Bala) में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी. 'बाला' में वे पुरुषों की जवानी में ही बाल झड़ने की समस्या से जुझते नजर आएंगे. फिल्म को अमर कौशिक निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म 22 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आयुष्मान की आनेवाली फिल्मों में 'ड्रीम गर्ल' में वे एक लड़कियों की आवाज निकालने की क्षमता वाले चरित्र में नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.