logo-image

Abhishek on Aaradhya Birthday: 'जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी,' अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या को सबसे अलग अंदाज में दी बधाई

उनके इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. वहीं कुछ ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया. अथिया शेट्टी ने भी पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

Updated on: 16 Nov 2023, 11:49 PM

नई दिल्ली:

घूमर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan birthday) आज 12 साल की हो गईं. उन्हें सोशल मीडिया पर सुबह से जमकर बधाइयां मिल रही हैं. वह बॉलीवुड में पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं. अब  पिता  अभिषेक ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया और अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उसके बचपन की एक प्यारी फोटो शेयर की. अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन को उसके 12वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए उसके बचपन की एक प्यारी फोटो शेयर की. फोटो में आराध्या को सफेद फ्रॉक पहने अपने पिता को क्यूट अंदाज में देखते हुए देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी राजकुमारी! मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं.

उनके इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. वहीं कुछ ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. अथिया शेट्टी ने भी पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया. बता दें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साल 2007 में 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे, उसके बाद 2011 में उन्होंने अपनी बेटी अराध्या को जन्म दिया. यह कपल एक बार द ओपरा विनफ्रे शो में दिखाई दिया था, जहां अभिषेक ने ऐश्वर्या को अपने ऑफर की प्यारी कहानी साझा की थी. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी आराध्या बच्चन से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला जब उन्होंने मीडिया के सामने अपना पहला सार्वजनिक भाषण दिया. यह ऐश्वर्या के 50वें जन्मदिन पर हुआ, जब दोनों ने मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

गुरु की अंगूठी से अभिषेक ने किया था प्रपोज

इंटरव्यू के दौरान, अभिषेक ने खुलासा किया, "मैं न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, और मैं अपने होटल के कमरे की बालकनी पर खड़ा था और चाहता था कि एक दिन... 'क्या यह अच्छा नहीं होगा अगर मैं उसके साथ होता ( ऐश्वर्या), शादीशुदा?'' एक रोमांटिक मोड़ लेते हुए, अभिषेक ऐश्वर्या को उसी बालकनी में ले गए और उनसे अपनी जीवन साथी बनने के लिए कहा, जिससे उनकी प्रेम कहानी में एक यादगार पल आ गया.

अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उन्होंने ऐश्वर्या को उसी अंगूठी से प्रपोज किया था जिसे उन्होंने फिल्म गुरु में पहना था. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी आराध्या बच्चन से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला जब उन्होंने मीडिया के सामने अपना पहला सार्वजनिक भाषण दिया. यह ऐश्वर्या के 50वें जन्मदिन पर हुआ, जब दोनों ने मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया