logo-image

Amir Khan With Family: आमिर ने एक्स वाइफ के साथ अटेंड किया इवेंट, बेटी इरा खान भी साथ आईं नजर 

Amir Khan With Family: एक इवेंट में आमिर खान अपनी बेटी इरा खान और दामाद नुपुर शिखारे के बगल में बैठे नजर आए. उनके साथ आमिर की एक्स वाइफ और इरा की मां रीना दत्ता भी थीं.

Updated on: 10 Dec 2023, 08:27 AM

New Delhi:

Amir Khan With Family: आमिर खान (Amir Khan) को सभी सही कारणों से मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है. दशकों के अपने शानदार एक्टिंग करियर में, एक्टर ने कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. लेकिन एक बेहतरीन कलाकार होने के अलावा वह एक फैमिली पर्सन भी हैं. हाल ही में वह एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta), बेटी इरा खान (Ira Khan) और अपने मंगेतर नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) के साथ एक इवेंट में शामिल हुए थे.

आमिर खान अपने परिवार के साथ एक इवेंट में हुए शामिल 
कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) को मुंबई में आयोजित एक मेन इवेंट का हिस्सा बनते देखा गया था. एक क्लिप में, एक्टर को अपनी बेटी इरा खान और दामाद नुपुर शिखारे के साथ एक मेज पर बैठे देखा जा सकता है. उनके साथ आमिर की एक्स वाइफ इरा की मां रीना दत्ता सहित अन्य करीबी लोग भी शामिल हुए. इस इवेंट के लि्ए, लगान एक्टर ने डार्क ब्लू कलर की पैंट के साथ मैरून रंग की शर्ट पहनना चुना. उनकी बेटी ने मैचिंग ब्लाउज के साथ काले और सुनहरे रंग की साड़ी पहनी थी. उनकी मां रीना ने भी बेबी पिंक साड़ी पहनी थी, जबकि नूपुर ने जैकेट के साथ नीली शर्ट पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दुल्हन बनने वाली है आमिर की बेटी इरा खान 
पिछले साल, अंतरंग सगाई के बाद, इरा खान और नुपुर शिखारे ने अपने प्रियजनों के साथ एक सगाई पार्टी को होस्ट किया. यह जोड़ी 3 जनवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाली है. तारीख की पुष्टि करते हुए, आमिर ने मीडिया को बताया, "इरा 3 जनवरी को शादी कर रही है. उन्होंने जिस लड़के को चुना है वह एक ट्रेनर है; उसके हाथ पोपेय जैसे हैं, लेकिन उसका नाम नूपुर है. वह एक प्यारा लड़का है. जब इरा अवसाद से जूझ रही थी, तो वह उसके साथ था. वह असल में ऐसा व्यक्ति है जो उसके साथ खड़ा रहा और भावनात्मक रूप से उसका समर्थन किया. वे एक साथ बहुत खुश हैं. वे बहुत अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं; वे सच में देखभाल करते हैं एक-दूसरे का ध्यान रखें और एक-दूसरे की परवाह करें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt First Audition: SOTY के लिए ऐसे लिया था करण जौहर ने आलिया का ऑडिशन, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा 

नुपुर को अपना बेटा बताते हुए अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह परिवार का हिस्सा हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अपनी बेटी की शादी के दिन वह खूब रोने वाले हैं. तारे ज़मीन पर के एक्टर ने कहा, "मैं बहुत भावुक हूं. मैं न तो अपनी मुस्कान और न ही अपने आंसुओं पर काबू पा सकता हूं."

आमिर खान का वर्क फ्रंट
हमने आखिरी बार आमिर को करीना कपूर खान के साथ कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में लाल सिंह चड्ढा के रूप में देखा था. उन्होंने काजोल की 'सलाम वेंकी' टाइटल वाली स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा फिल्म में खुद की भूमिका निभाई. उनके पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स भी हैं.