logo-image

Aadar Jain Dating: तारा सुतरिया को छोड़ इसे डेट कर रहे हैं आदर जैन, जानें कौन हैं अलेखा आडवाणी ?

आदर अपनी नई गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ करीना कपूर खान के दिवाली बैश में गए थे. यहां दोनों कपल हाथों में हाथ डाले नजर आए

Updated on: 14 Nov 2023, 10:56 AM

नई दिल्ली:

Aadar Jain Dating: बॉलीवुड के स्टार किड्स में फेमस आदर जैन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ ब्रेकअप के बाद आदर को दूसरा प्यार मिल गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नये रिलेशनशिप की घोषणा कर दी है. बता दें कि मनोज जैन और रीमा जैन के बेटे आदर जैन, अलेखा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अलेखा कौन हैं...? तारा सुतारिया को छोड़कर आदर, अलेखा के प्यार में पड़ गए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. 

आज, 13 नवंबर को आधार जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर किया. तस्वीर में दोनों लिविंग रूम में बैठे एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. अलेखा को टैग करते हुए, आदर ने इसे कैप्शन दिया, "मेरी जिंदगी की रोशनी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

'कैदी बैंड' और 'हैलो चार्ली' जैसी फिल्मों में काम कर चुके आदर जैन काफी पॉपुलर हैं. अधिकतर फैंस उन्हें तारा सुतारिया के बॉयफ्रेंड के रूप में ही जानते थे. पहले आदर, तारा सुतारिया के साथ रिश्ते में थे, लेकिन हाल ही में दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं. तारा ने भी कंफर्म कर दिया था कि वो अब कोई रिलेशनशिप में नहीं हैं. जाहिर है आदर के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था. ऐसे में आदर ने अपने नये रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है.  

कौन हैं अलेखा आडवाणी
आदर अपनी नई गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ करीना कपूर खान के दिवाली बैश में गए थे. यहां दोनों कपल हाथों में हाथ डाले नजर आए. ऐसे में दोनों के रोमांस की अटकलें तेज हो गईं. अलेखा की बात करें तो वो 'वे वेल' की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं. ये कंपनी सोशल वर्क और कई कामों के लिए जानी जाती है. इसके अलावा अलेखा पेशे से मॉडल हैं जिन्होंने कई कपड़ों और ज्वेलरी ब्रांडों के लिए काम किया है.

आदर की चचेरी बहन और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने इस पोस्ट पर प्यार जताया. उन्होंने लिखा, "मैं आपकी 'रोशनी' (लाल दिल वाला इमोजी) से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies)

11 नवंबर को करीना कपूर खान की दिवाली पार्टी में आदर जैन और अलेखा आडवाणी एथनिक लुक में पहुंचे थे. आदर सफेद पैंट के साथ नीले कुर्ते में जंच रहे थे, जबकि अलेखा व्हाइट जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दोनों ने साथ में पोज देते हुए पैपराजी से किनारा कर लिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindi Behind Talkies (@behindtalkieshindi)