logo-image

एल्विश को फटकारना पड़ा सलमान खान को भारी, ट्रोल हो गए भाई जान

बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट सलमान खान को सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है

Updated on: 30 Jul 2023, 11:52 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 के होस्ट सलमान खान को सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन्होंने बेबिका धुर्वे के खिलाफ बैड लैंग्वेज का इस्तेमाल करने के लिए फेमस यूट्यूबर को डांटा था. 'बॉस बॉस ओटीटी 2' का नया 'वीकेंड का वार' एपिसोड जहां मेजबान सलमान खान ने घर में उनकी बैड लैंग्वेज के लिए कंटेस्टेंट की खिंचाई की, वह काफी धमाकेदार था. 'एंजेल एंड डेविल' टास्क के दौरान मनीषा रानी के के खिलाफ अग्रेशीव होने के लिए मेजबान सलमान ने सबसे पहले बेबिका धुर्वे को समझाया.

एल्विश यादव को सलमान ने लगाई फटकार

बाद में सलमान ने अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की उनके 'पाखंड' के लिए खिंचाई की जब एल्विश यादव ने घर में फीमेल कंटेस्टेंट के खिलाफ कुछ बैड लैंग्वेज कहे. अंत में, सलमान ने एल्विश की ओर रुख किया और उनकी बैड लैंग्वेज, और शो में वायलेंस और डेरोगेटरी कमेंट के इस्तेमाल की आलोचना की. इस दौरान सलमान ने ऐसे फुटेज भी दिखाए थे, जहां एल्विश ने जिया और बेबिका के खिलाफ बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और हिंसक व्यवहार को बढ़ावा दिया. जब एल्विश ने ये कमेंट की तो अभिषेक और मनीषा वहां मौजूद थे लेकिन उन्होंने उसका कोई विरोध नहीं किया.

सलमान ने कहा एल्विश के 'पेड' फॉलोअर्स 

सलमान ने एल्विश से पूछा कि वह अपने फैंस पर इतना घमंड क्यों करते हैं और क्या वे 'पेड' फॉलोअर्स हैं. एल्विश द्वारा यह कहने से इनकार करने के बाद कि उन्हें एनिमेटेड नहीं किया गया है, सलमान ने कहा, "अगर 500 रुपये भी रखेंगे अपनी कीमत, तो देखते हैं कितने फैंस होंगे आपके" सलमान ने कहा कि असली सेना तो भारतीय सेना है जो देश के लोगों की रक्षा करती है. बी-टाउन सुपरस्टार ने उनसे कहा कि वह अपनी मातृभाषा हरियाणवी को बदनाम न करें.

सलमान खान ने की एल्विश की मां से बात 

बाद में, सलमान एक वीडियो कॉल के जरिए एल्विश की मां से जुड़े और लोकप्रिय यूट्यूबर से उनकी बातचीत कराई. स्क्रीन पर अपनी मां को देखकर एल्विश फूट-फूटकर रोने लगा और उसे अपने व्यवहार पर शर्मिंदगी महसूस हुआ. सलमान के जाने के बाद एल्विश और अभिषेक ने जिया और बेबिका से उनके पीछे जो हुआ उसके लिए माफी मांगी.

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor, Kiara Advani: दोनों स्टार्स को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं फैंस, ट्वीट कर की डिमांड

यूजर्स का एक वर्ग सलमान को कर रहा ट्रोल

हालांकि, एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद से ही सलमान ऑनलाइन ट्रेंड कर रहे हैं. यूजर्स का एक वर्ग अभिनेता को ट्रोल कर रहा है और उन पर कंटेस्टेंट के लिए बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया. यूजर्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और नेशनल टीवी पर एल्विश का अपमान करने के लिए मेजबान सलमान और बीबी मेकर की आलोचना की.