logo-image

Elvish Yadav New house: एल्विश यादव ने दुबई में खरीदा शानदार घर, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

दूसरी मंजिल में चार लिविंग रूम हैं, जिनमें दो जुड़वां बेडरूम और दो मास्टर बेडरूम शामिल हैं, और सभी वॉशरूम से अटेच्ड है.

Updated on: 13 Sep 2023, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) शो के  बाहर निकलने के बाद से ही चर्चा का विषय बन गए हैं. कभी अपनी गाड़ी के कलेक्शन को लेकर तो कभी घर को लेकर एल्विश यादव (Elvish Yadav) चर्चा में ही आ ही जाते हैं. जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव, (Elvish Yadav) जो इस समय अपने करियर के चरम पर हैं, शो में कदम रखने के समय से ही, उनकी प्रामाणिकता और उनके सच्चे स्वभाव ने उन्हें दर्शकों का प्रिय बना दिया. हाल ही एक व्लॉग में, एल्विश को दुबई में घूमते देखा गया था, और उनके पास अपने फैंस के साथ शेयर करने के लिए रोमांचक खबर थी. 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अपनी विजयी जीत के बाद, एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपने फैंस के साथ एक खुला संबंध बना रखा है और वह नियमित रूप से अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करते हैं.  कुछ ही घंटे पहले, यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग अपलोड किया, जिसमें उनकी हालिया दुबई यात्रा का प्रदर्शन किया गया. व्लॉग में, उन्होंने उस शानदार 2-मंजिला अपार्टमेंट का प्रदर्शन किया जिसमें वह और उनके दोस्त रह रहे हैं, जिसमें एक सोईघर, एक गेस्ट टॉयलट और पहली मंजिल पर एक बालकनी के साथ एक बड़ा हॉल है.  

चार लिविंग रूम से लिंक है घर

दूसरी मंजिल में चार लिविंग रूम हैं, जिनमें दो जुड़वां बेडरूम और दो मास्टर बेडरूम शामिल हैं, सभी शौचालयों से सुसज्जित हैं.  एल्विश ने यह रोमांचक खबर साझा की कि उन्होंने 8 करोड़ रुपये की कीमत वाला दुबई का यह शानदार अपार्टमेंट खरीदा है, जिससे फैंस को उनकी समृद्ध सफलता और असाधारण जीवनशैली की झलक मिलेगी.25 साल के कंटेंट निर्माता एल्विश यादव अपने यूट्यूब चैनल और मजबूत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अच्छा मुकाम हासिल कर चुके हैं. 2016 में अपनी YouTube जर्नी शुरू करके, उन्होंने डिजिटल दृश्य में तेजी से पहचान हासिल की.

यादव (Elvish Yadav) ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में एक यादगार एंट्री की, जिससे गतिशील शो में नई ऊर्जा का संचार हुआ. उनके साथ, आशिका भाटिया भी वाइल्डकार्ड प्रवेशी के रूप में शामिल हुईं, लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें जल्दी ही बाहर होने का सामना करना पड़ा.