logo-image

Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी को Bad Kisser बताने पर भड़कीं पूजा भट्ट, जाद को लगाई फटकार

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में आकांक्षा पुरी और जाद हदीद के किसिंग सीन ने बवाल मचा दिया है. पूजा भट्ट जाद पर भड़की हुईं नजर आईं.

Updated on: 01 Jul 2023, 09:01 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' धमाकेदार चल रहा है. इस सीजन में कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने ड्रामे और कलेश से शो में मजा दोगुना कर दिया है. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार है जब दो कंटेस्टेंट्स ने सबके सामने लिप-लॉक करके सनसनी मचा दी है. ओटीटी सीजन 2 में आकांक्षा पुरी और जाद हदीद का हॉट किसिंग सीन काफी वायरल है. घर के अंदर भी लोग आकांक्षा और जाद के किसिंग की ही चर्चा कर रहे हैं. हालांकि, जाद ने आकांक्षा को किस करने के बाद उन्हें एक बुरी किसर बताया था. लेबनानी मॉडल की इस बात पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट बुरी तरह भड़क गई थीं. यहां तक कि उन्होंने जाद के करेक्टर पर भी सवाल उठा दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

दरअसल, जाद हदीद ने आकांक्षा पुरी को किस करने के बाद उनके किसिंग टैलेंट पर शक जताया था. उन्होंने शो के बाकी कंटेस्टेंट्स फलक नाज और अविनाश सचदेव के साथ कानाफूसी करते हुए कहा था कि आकांक्षा पुरी Bad Kisser हैं वो मुझे किस करते हुए पूरी तरह कांप रही थीं और इसे एंजॉय नहीं कर रही थीं. इस पर पूजा भट्ट भड़क गईं. उन्होंने जाद को जमकर खरी-खोटी सुनाईं. पूजा ने कहा, आप बहुत घटिया आदमी हैं...देखकर तो लग रहा था आप काफी एंजॉय कर रहे थे. इस पर जाद सफाई देते हैं कि वो कांप रही थी...तो पूजा कहती हैं- जाहिर है किसी लड़की को आप पब्लिकली किस करने कहेंगे तो वो डरेगी ही....आपका कमेंट बिल्कुल भी अच्छा नहीं था. मैं इसे खारिज करती हूं....नॉट कूल...नॉट कूल...आपको वो नहीं कहना चाहिए था." 

इसके बाद पूजा भट्ट और जाद में खूब बहस हुई. और एक्ट्रेस ने कहा मैंने सोचा तुम एक मर्द हो...कोई कॉलेज जाने वाले लड़के नहीं.. तुम्हें ऐसा बॉय टॉक नहीं करने चाहिए."

पूजा भट्ट के अलावा घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट्स में भी आकांक्षा और जाद के किस पर काफी चर्चा हुईं. पूजा भट्ट, फलक नाज और अविनाश के साथ बात करते नजर आईं. भट्ट ने कहा- किसिंग के समय तो ये काफी मजे लेता दिख रहा था. अब सबसे बोलता फिर रहा है कि अनकंफर्टेबल था. ये कितनी गलत बात है. फलक ने इस पर कहा- ये एड़ा बनकर पेड़ा खाने वाला लग रहा है. 

इतना ही नहीं जाद ने यह तक कह डाला कि आकांक्षा पुरी को किस करने के बाद उनका अब आकांक्षा में इंट्रेस्ट खत्म हो गया है. उन्होंने आकांक्षा पर गलत सिग्नल देने के भी आरोप लगाए.