logo-image

Manisha Rani Car: कभी रिक्शे में घूमने वाली मनीषा रानी ने खरीद ली मर्सिडीज, कीमत जानें यहां

बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मनीषा रानी कई बार ऑटो रिक्शा में सफर करते देखा गया था. इस पर वो शर्मिंदा भी नजर आई थीं.

Updated on: 13 Dec 2023, 03:41 PM

नई दिल्ली:

Manisha Rani First Car: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आईं बिहार की क्वीन मनीषा रानी के सितारे चमक रहे हैं. शो से मनीषा को घर-घर में पहचान मिली है. साथ ही उनके स्टारडम में भी बढ़ोत्तरी हुई है. मनीषा रानी ने हाल में अपने लिए एक लग्जरी कार खरीदी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी (Manisha Rani) ने चमचमाती मर्सिडीज कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस की ये पहली कार है जिसे देखकर वो काफी खुश नजर आ रही थीं. इंस्टाग्राम पर फैंस मनीषा रानी को इसके लिए बधाई दे रहे हैं.

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में मनीषा रानी भी कंटेस्टेंट बनकर आई थीं. उन्होंने अपने बिहारी एक्सेंट और देसी अंदाज से सबका दिल जीता था. मनीषा भले विनर न बनी हो लेकिन फैंस को उन्होंने काफी एंटरटेन किया था. एल्विश यादव से लेकर अभिषेक मल्हान के साथ मनीषा रानी की बॉन्डिंग पसंद की गई थी. शो में मनीषा रानी सेकेंड रनर-अप बनी थीं. आज भी फैंस उनके फनी वीडियो पसंद करते हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद मनीषा ने पहले नया घर लिया था और अब कार खरीद ली है. एक्ट्रेस की शोहरत में दिन दुनी रात चौगुनी इजाफा हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मनीषा रानी कई बार ऑटो रिक्शा में सफर करते देखा गया था. इस पर वो शर्मिंदा भी नजर आई थीं. अब फाइनली मनीषा ने अपनी खुद की कार खरीद ली है. इस कार की कीमत 36 लाख रुपये तक बताई जाती है. मनीषा रानी ने मर्सिडीज में cla 200 मॉडल खरीदा है. नई गाड़ी की झलक दिखाते हुए मनीषा कहती दिख रही हैं, "एक दिन में सपना पूरा नहीं होता है, लेकिन अगर हम हर रोज मेहनत करते हैं तो एक दिन सपना जरूर पूरा होता है."

मनीषा रानी बिहार की रहने वाली हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है. फनी वीडियो और कॉमेडी से मनीषा रानी काफी पॉपुलर हो गई थीं. आज मनीषा रानी के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बिग बॉस के बाद मनीषा को एल्विश यादव, टोनी कक्कड़ और पार्थ समथान के साथ म्यूजिक वीडियोज में देखा गया. वो जल्द ही अपने बिग बॉस पाहर्टनर और दोस्त अभिषेक मल्हन के साथ एक गाने में नजर आएंगी.