logo-image

Bigg Boss OTT 2: बहन पूजा भट्ट को सपोर्ट करने बिग बॉस में आएंगी आलिया भट्ट, जानें अंदर की बात

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का मौजूदा सीज़न काफी रोमांचक होने वाला है. अगर आलिया आती हैं तो उनके आने से शो में चार चांद लग जाएंगे.

Updated on: 14 Aug 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में इस बार बॉलीवुड दीवा पूजा भट्ट कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुई हैं. पूजा भट्ट ने लंबे समय के बाद दुनिया के सामने कमबैक किया है. बड़े पर्दे पर हिट फिल्में देने वाली पूजा कभी शराब के नशे में डूबी रहती थीं. उन्होंने अपनी शराब की लत से पीछा छुड़ाकर एक नई जिंदगी हासिल की है. पूजा भट्ट की इसी सक्सेसफुल जर्नी को बिग बॉस में दिखाया गया है. बिग बॉस ओटीटी में पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट भी आए थे. अब जब बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले होने वाला है. तो इस बीच खबर आ रही है कि फिनाले एपिसोड में पूजा भट्ट की बहन आलिया भट्ट आने वाली हैं. आलिया अपनी बहन को सपोर्ट करने बिग बॉस में शिरकत करेंगी.  

आज रात 14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. होस्ट सलमान खान के साथ फैंस भी डबल धमाल के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के टॉप फाइनलिस्ट बने हैं. इनमें पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच ट्रॉफी के लिए मार-काट मची हुई है.  रिपोर्ट्स की मानें तो, ऐसी संभावना है कि आलिया भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान के साथ शामिल हो सकती हैं. हालिया खबरों से पता चलता है कि आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट का सपोर्ट करने के लिए वहां आ सकती हैं. वो स्टेज पर सलमान खान के साथ एक मजेदार सेगमेंट भी भाग लेंगी. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस ओटीटी 2 का मौजूदा सीज़न काफी रोमांचक होने वाला है. अगर आलिया आती हैं तो उनके आने से शो में चार चांद लग जाएंगे. फैंस भी अपनी फेवरेट रानी को देख एक्साइटेड हो जाएंगे. आलिया के अलावा बिग बॉस ओटीटी 2 ग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे भी शामिल होने वाले हैं.