logo-image

Bigg Boss Season 17: शो से बाहर हुईं मनस्वी ममगई, मुनव्वर फारुकी को बताया बिग बॉस का सरदार

Bigg Boss Season 17: मनस्वी ममगई शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन शो से बाहर आते ही उन्होंने कंटेस्टेंट्स की पोल खोल दी है.

Updated on: 05 Nov 2023, 10:22 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss Season 17: 'बिग बॉस' में इस हफ्ते एक और एलिमिनेशन हो गया है. वाइल्ड कार्ट एंट्री से घर में दाखिल हुईं मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) एलिमिनेट हो गई हैं. दर्शकों की वोटिंग के आधार पर मनस्वी को शो से बाहर होना पड़ा है. वहीं आर्यन खान की वकील सना रईस खान बच गई हैं. वो आगे भी शो का हिस्सा रहेंगी. सलमान खान ने इस बार वीकेंड का वार में सभी खिलाड़ियों को जमकर लताड़ा था. साथ ही मनस्वी की शो से विदाई भी की गई थी. वहीं काफी सारे खिलाड़ी सेफ रह गए हैं. मन्सवी ममगई से पहले कंटेस्टेंट सोनिया बंसल (Sonia Bansal) पिछले हफ्ते शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी थीं. फिलहाल, बिग बॉस से बाहर आते ही मनस्वी ने बचे खिलाड़ियों को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. 

इस बार 'बिग बॉस 17' के तीसरे वीकेंड का वार में कई मजेदार और दहलाने वाले वाकये हुए. सलमान खान ने सभी की क्लास ली. पांच कंटेस्टेंट्स का नाम एलिमिनेशन में शामिल था जिनमें ईशा मालविया और सामर्थ जुरेल के नाम भी थे, लेकिन सिर्फ मनस्वी ममगई को ही शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. उनपर दर्शकों को बोर करने के आरोप लगे हैं. वहीं मनस्वी के अपोजिट सना खान सेफ हो गईं. 

मनस्वी ममगई शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन शो से बाहर आते ही उन्होंने कंटेस्टेंट्स की पोल खोल दी है. मनस्वी ने मीडिया को बताया कि अंदर काफी गेम-बाजी है और वो इसमें अपने परिवार को घसीटते नहीं देखना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने चुप्पी साधे रखी थी. 

मनस्वी ने मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस 17 का सरदार बताया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, मुनव्वर फारुकी घर के अंदर सबकुछ कंट्रोल कर रहे हैं, सभी खिलाड़ी उनके खिलाफ जाने से डरते हैं. घर के अंदर चीजें नियमों से बाहर भी जा रही हैं. लोग एक-दूसरे पर हंसी-मजाक में शोषण कर देने के आरोप लगा देते हैं, जैसे खानजादी ने अभिषेक पर शोषण का आरोप लगाया लेकिन वहीं बात मन्नारा के कहने पर वो चिढ़ गई थीं. 

'बिग बॉस 17' में फिलहाल मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीया, अभिषेक कुमार, सामर्थ जुरेल, जिग्ना वोरा, खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, सना रईस खान बचे हैं. हालांकि, ज्यादा से ज्यादा लाइम-लाइट ईशा मालविया को मिल रही हैं. वहीं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के पति-पत्नी वाले झगड़े भी चर्चा में हैं.