logo-image

Bigg Boss 17: बिग बॉस में आएंगे सीमा हैदर और सचिन मीना, एल्विश यादव से होगा सामना

Bigg Boss Season 17: अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में शामिल होंगी. वहीं पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर का नाम भी रुमर्ड खिलाड़ी में शामिल है.

Updated on: 28 Aug 2023, 10:13 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Contestents: बिग बॉस टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो है. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कई सालों से इसके होस्ट बने हुए हैं. यंग जेनरेशन के बीच इस शो का जबरदस्त क्रेज है. हाल में बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन खत्म हुआ है. यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इसके विनर बने हैं. फिलहाल, बिग बॉस के 17वें सीजन की चर्चा होने लगी हैं. साथ ही खबरों में इसके सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं. इनमें एल्विश यादव, अंकिता लोखेंडे के अलावा कई संभवत नाम शामिल हैं. सबसे ज्यादा शॉकिंग नाम पॉपुलर कपल सीमा हैदर (Seema Haidar) और सचिन मीना (Sachin Meena) का है. जी हां, सीमा और सचिन की जोड़ी बिग बॉस में भी नजर आ सकती है. 

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में 'बिग बॉस सीजन 17' के रुमर्ड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है. इसमें कहा गया है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ सो में शामिल हो सकती हैं. दोनों शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट्स बन गए हैं. साथ ही ओटीटी विनर एल्विश यादव भी शो में नजर आएंगे. अंकिता के अलावा पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर भी बिग बॉस में भाग ले सकती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by seema meena (@seema_haider____)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा हैदर और सचिन मीना शो में सेलिब्रिटी कपल के तौर पर शामिल होंगे. शो के अंदर दोनों का आमना-सामना एल्विश यादव से भी होगा. एल्विश यादव यूट्यूब पर रोस्ट करने के लिए फेमस हैं. हो सकता है वो सीमा और सचिन को भी रोस्ट करने में पीछे नहीं हटे. ऐसे में घर के अंदर जबरदस्त हंगामा और मसाला देखने को मिलेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

रिपोर्ट्स में बिग बॉस 17 के कंटेस्टेट्स की लिस्ट में तारक मेहता फेम शैलेष लोढ़ा, एक्ट्रेस शफक नाज़, ऐश्वर्या शर्मा, अंजुम फकीह, अवेज़ दरबार और लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी का नाम भी शामिल है. ऐसी अफवाहें हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 के खिलाड़ी जिया शंकर और अभिषेक मल्हान भी शो का हिस्सा बन सकते हैं. बिग बॉस के 17वें सीजन के अक्टूबर के आखिर तक शुरू होने की उम्मीद है.