logo-image

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाला रश्मि पर अपना गुस्सा, कहा- शादी नहीं हुई है हमारी..

इस बार रविवार को हुए वीकेंड वार में सिद्धार्थ और रश्मि ने एकदूसरे पर अपनी भड़ास लोगों के सामने निकाली. दरअसल, रविवार को बिग बॉस में मरजावां के सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे.

Updated on: 11 Nov 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में कंटेस्टेंट एकदूसरे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं और जब से बिग के घर में रश्मि की दोबारा एंट्री हुई है तब से उनके और सिद्धार्थ के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं. फैंस के अनुसार रश्मि जानबूझकर सिद्धार्थ पर टारगेट कर रही हैं.

इस बार रविवार को हुए वीकेंड वार में सिद्धार्थ और रश्मि ने एक टास्क के दौरान एकदूसरे पर अपनी भड़ास घरवालों के सामने निकाली. दरअसल, रविवार को बिग बॉस में मरजावां के सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे.

यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' के शूटिंग सेट से वायरल हुआ आमिर खान का लुक, इंटरनेट पर मची सनसनी

इस दौरान घर में पहुंचे रितेश और सिद्धार्थ ने कई मजेदार टास्क करवाए. खेले गए एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट को एकदूसरे पर अपनी भड़ास निकालने का मौका मिलता है. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि को चुना और अपनी भड़ास निकालते हुए कहा- 'हमारी शादी एक सीरियल के लिए हुई थी, सच में नहीं. इसलिए आगे से मेरे खानदान के बारे में बोलने से पहले सोच लेना.'

इतना ही नहीं घर के सदस्य अरहान, पारस और शहनाज ने भी सिद्धार्थ पर अपना भड़ास निकाला. शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि वह उनकी दोस्‍ती के लायक नहीं है और अच्‍छा है, अब उनमें दुश्‍मनी हो गई है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करना पड़ा सलमान खान को भारी, गौहर खान ने कहा- मैं हैरान हूं..

बता दें कि शनिवार को हुए वीकेंड वार में तहसीन पूनावाला को घर से निकाल दिया गया. बिग बॉस के घर में आने से पहले उन्होंने कहा था कि वह इस शो को जीत कर जाएंगे. लेकिन एक हफ्ते में ही उनका सफर खत्म हो गया. तो वहीं उनके फैंस चाहते हैं कि तहसीन को दोबारा घर में वापस बुलाया जाए.

फिलहाल तहसीन के जाने के बाद बिग बॉस के घर में एक और सदस्य की एंट्री हो चुकी है. घर में विशाल आदित्य सिंह की एंट्री हो चुकी है. जिन्होंने आते ही पूरे घरवालों का भ्रम तोड़ दिया. उन्होंने भाऊ को कहा कि जल्द ही आपका पोल खुलने वाला है.