logo-image

Bigg Boss 13: शहनाज ने सिद्धार्थ पर फेंकी चप्पल, थप्पड़ मार के पार की हद

सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाते हैं. वह लगातार कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे शहनाज नाराज हो जाती हैं, और तब सिद्धार्थ उसे शहनाज का जलन बताते हैं.

Updated on: 07 Jan 2020, 09:46 AM

नई दिल्ली:

'बिगबॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती से सब वाकिफ हैं. लेकिन, शो के आगामी एपिसोड में दोनों की दोस्ती के बीच तब कुछ खटास नजर आई, जब दोनों की बीच लड़ाई होती देखी गई. खुद को 'पंजाब की कटरीना कैफ' कहने वाली शहनाज को अक्सर माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बारे में गलत धारणा बनाते हुए देखा गया है, क्योंकि शहनाज को लगता है कि ये दोनों उनसे सिद्धार्थ को दूर कर रहे हैं.

दोनों की बीच लड़ाई भी इसी वजह से हुई. सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाते हैं. वह लगातार कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे शहनाज नाराज हो जाती हैं, और तब सिद्धार्थ उसे शहनाज का जलन बताते हैं.

शहनाज कई बार सिद्धार्थ को मना करती है, लेकिन वह नहीं मानते हैं. इसके बाद शहनाज का गुस्सा फूट पड़ता है और उन्हें मारने के लिए उनके पीछे दौड़ती है. इस दौरान वह अपना आपा खो बैठती हैं और सिद्धार्थ को चप्पल फेंककर मारती हैं.

तो वहीं घर में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच जंग छिड़ी है. हालात इतने खराब हैं कि दोनों के बीच हाथापाई तक हो गया. वहीं बिग बॉस ने सजा के तौर पर दोनों में से एक को घर छोड़ने की सजा दे डाली है.