पारस छाबड़ा के टैटू वाले कमेंट पर भड़कीं गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, कही ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 11:58:23 AM
पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी

पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी (Photo Credit : फोटो- @akanksha8000 Instagram )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस सीजन में एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं. हाल ही में घर के अंदर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) अरहान खान (Arhaan Khan) और शेफाली बग्गा ने एंट्री की.

घर में आजकल पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) एक दमदार कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं. अरहान खान (Arhaan Khan) ने घर में आते ही पारस को बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) उन्हें बहुत सपोर्ट कर रही है. इसके जवाब में पारस कहते हैं, ' तो करे, मैंने कहा था क्या उसे सपोर्ट करने के लिए.' पारस की इस बात पर अरहान कहते हैं कि तुमने उसके नाम का टैटू बनवाया है. इसके जवाब में पारस कहते हैं, 'बनावाना पड़ा. क्योंकि वो मेरे पीछे पड़ गई थी.

यह भी पढ़ें: Video: बिना दहेज की शादी करके पछताए निरहुआ ने मांगा कैश तो आम्रपाली ने कहा- लव मैरिज में दहेज कैसा

पारस की इस बात पर उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का रिएक्शन आया है. अपने एक इंटरव्यू में आकांक्षा पुरी ने कहा, 'मेरा दिमाग इस वक्त ऐसी स्थिति में नहीं है कि मैं इस बारे में कोई जवाब दे सकूं. मैं अब पारस (Paras Chhabra) के बाहर आने का इंतजार कर रही हूं.'

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की 'जर्सी' से जुड़े उनके पिता पंकज कपूर, फिल्म में निभाएंगे ये दमदार रोल

आकांक्षा पुरी हमेशा से पारस का सपोर्ट करती नजर आई हैं. बिग बॉस के घर में पारस कभी शहनाज (Shehnaaz) से तो कभी माहिरा से फ्लर्ट करते नजर आए हैं. इन सब के बाद भी आकांक्षा ने पारस का सपोर्ट किया है. बता दें कि दर्शकों के डिमांड पर इस बार बिग बॉस 13 को 5 सप्ताह और ज्यादा बढ़ा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: 'अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' में माधुरी दीक्षित ने दिखाया अपना सफर, देखें जबरदस्त VIDEO

इस बार का सीजन फरवरी में खत्म होगा. बिग बॉस के घर से खराब तबीयत के कारण देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) को घर से बाहर जाना पड़ा. वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं. इसमें आसिम, हिमांशी, शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और पारस शामिल हैं.

कल यानी 4 दिसंबर के एपिसोड में टास्क के दौरान एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम में झगड़ा होता है. धक्का मुक्की से बात काफी बढ़ जाती है. इसके बाद आसिम, सिद्धार्थ को गालियां भी देते हुए दिखते हैं. तो वहीं आज के एपिसोड में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को बिग बॉस के घर से बाहर जाता हुआ दिखाया गया है. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के जाते ही माहिरा और शहनाज रोते हुए दिखाई देती हैं. 

First Published: Dec 05, 2019 11:58:23 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो