logo-image

घर के नए कैप्टन बनने को लेकर पारस और शहनाज की दोस्ती में आई दरार, गुस्साई सना ने कहा- देख लेने की बात

तो वहीं इस बार बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया खुलेआम करवाई. घरवालों को एकदूसरे के सिर पर बोतल फोड़कर नाॉमिनेट किया.

Updated on: 17 Dec 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एंट्री हो चुकी है. तो वहीं इस बार बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया खुलेआम करवाई. जिसमें घरवालों ने एकदूसरे के सिर पर बोतल फोड़कर नाॉमिनेट किया. इस तरह कुल सात लोग नॉमिनेट हुए जिनमें विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, आसिम रियाज और शेफाली बग्गा हैं.

खास बात है कि बिग बॉस ने घर के कैप्टेन विकास गुप्ता को एक स्पेशल पॉवर दिया जिससे वह घर के किसी एक सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं. इस पॉवर को इस्तेमाल करते हुए विकास ने आसिम को नॉमिनेट किया. जिसके बाद दोनों में बहस हुई.

यह भी पढ़ें: Darbar Trailer: सुपरकॉप बने रजनीकांत दे रहे हैं सलमान खान-अजय देवगन को टक्कर, देखें 'दरबार' का धमाकेदार ट्रेलर

तो वहीं बिग बॉस में इस बार कैप्टेंसी टास्क के दो नए प्रोमो वीडियो आए हैं. जिसमें शहनाज, पारस छाबड़ा पर नाराज होती नजर आईं क्योंकि पारस, माहिरा को कैप्टेंसी का दावेदार बनाना चाहते हैं. वीडियो में शहनाज कहती है कि उन्हें काफी बुरा लगा है और अब पारस देखेगा कि वो क्या करती हैं.

बता दें कि बिग बॉस के घर से हिदुस्तानी भाऊ बाहर हो चुके हैं. तो वहीं घर में अरहान और रश्मि के बीच प्यार वाला रिश्ता अब खत्म हो चुका है. हालांकि दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार है. वैसे बिग बॉस के घर में दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाए इसका पता किसी को नहीं.