logo-image

BIGG BOSS 13: बिग बॉस के घर में हुई जम्मू-कश्मीर पर जंग, अमीषा ने शुरू किया नया टास्क

पहले ही दिन पारस और आसिम के बीच झगड़ा हुआ तो वहीं एक्स रहे सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और रश्मि (Rashami Desai) ने बेड शेयर करने को मना कर दिया

Updated on: 16 Dec 2019, 12:00 PM

नई दिल्ली:

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की शुरूआत हो चुकी है. बिग बॉस के पहले दिन से ही घर का माहौल गर्म नजर आने लगा है. दरअसल पहले ही दिन पारस और आसिम के बीच झगड़ा हुआ तो वहीं एक्स रहे सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और रश्मि (Rashami Desai) ने बेड शेयर करने को मना कर दिया था.

अब एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि आसिम पंजाबी रैप से घर के सदस्यों को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे थे. अचानक पारस इस बात पर भड़क गए. प्रोमो में कृष्णा की बहन आरती लड़ाई में आसिम को समझाती नजर आ रही हैं. पारस ने ये तक कह दिया कि असीम ने साउथ अफ्रीका से अंग्रेजी सीखी है जिसे वो यहां दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अमीषा की जगह बिग बॉस के घर की मालकिन बनने वाली थी ये एक्ट्रेस, सिर्फ इसलिए नहीं बनी बात

वहीं, एक दूसरे प्रोमो में अमीषा पटेल घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट से कह रही हैं कि अगर राशन चाहिए तो काम तो करना पड़ेगा. बता दें कि अमीषा ने घर वालों को राशन का समान देने से पहले उन्हें एक गेम प्ले करवाया जिसमें सभी लोगों को सिर्फ 10 मिनट में ही घर का सारा समान अपने मुंह से एक दूसरे को पकड़ना था जो कि आसान नहीं था. लेकिन इस खास गेम से घरवालों के अंदर टीम भावना जरुर देखने को मिली. इस बार उम्मीद की जा रही है कि बिग बॉस सीजन 13 में मनोरंजन का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें- 'तन मन धन' से बढ़कर है 'जन गण मन', रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का धांसू पोस्टर