Big Boss 13 : प्रतिभागियों के लिए शिल्पा बनीं योग गुरु

News State  |   Updated On : February 09, 2020 07:38:00 AM
Big Boss 13 : प्रतिभागियों के लिए शिल्पा बनीं योग गुरु

बिग बॉस में योग का प्रचार करेंगी शिल्पा शेट्टी. (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

मुंबई:  

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Big Boss) के 13वें सीजन के एक आगामी एपिसोड में प्रतिभागियों को योग सिखाते नजर आएंगी. प्रोमो के एक दृश्य में शिल्पा को घर के अंदर जाते और दिल, दिमाग व आत्मा की शांति के लिए प्रतिभागियों को योग की मुद्रा सिखाते देखा जा सकता है. शिल्पा इसके बाद घर के सदस्यों से इस शो से जुड़ी हुई उनकी यादों के बारे में पूछती हैं.

साझा की यादें
एक अन्य वीडियो क्लिप में कलर्स के इस शो के दूसरे सीजन की मेजबान रह चुकीं शिल्पा कहती हैं कि वह इस कार्यक्रम को ध्यान से देखती हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने कई प्रतिभागी देखे हैं, लेकिन इस तरह के 'इतने मनोरंजन' प्रतिभागियों को उन्होंने कभी नहीं देखा है. इस पर आसिम रियाज ने उनके सह-प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला संग शुरुआती दिनों में उनकी दोस्ती के बारे में बात की. शहनाज गिल यह कहते हुए नजर आईं कि किस तरह से इस रिएलिटी शो ने उन्हें सेलेब्रिटी बना दिया. सिद्धार्थ को शहनाज संग उनके रिश्ते के बारे में बात करते हुए आप देख सकेंगे.

सना ने सोचा अपने और सिद्धार्थ के बेटे का नाम
'बिगबॉस 13' की प्रतिभागी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को हाल ही में शो के एक एपिसोड के प्रोमो में अपने भविष्य में होने वाले बेटे के नाम पर विचार करते देखा गया. एक एपिसोड में दोनों प्रतिभागी बच्चों के नाम पर विचार कर रहे थे. घर में अब सात ही प्रतिभागी रह गए हैं. शहनाज से शुक्ला से फोन-फोन खेलने के लिए कहा कि अगर वे घर से बाहर निकल जाते हैं तो परिस्थितियां कैसी होंगी. बेडरूम से शुरू हुआ यह खेल पहले लिविंग रूम और फिर बाहर लॉन एरिया तक जारी रहा, इसी क्रम में शहनाज अपने बेटे का नाम 'जोरावर' रखने की घोषणा करती हैं.

First Published: Feb 09, 2020 07:38:00 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो