logo-image

Bigg Boss 13: राखी सावंत ने Video में बताई 'बिग बॉस' के घर की सच्चाई, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कही ये बात

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का वक्त अब धीरे-धीरे करीब आ रहा है ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सोशल मीडिया पर खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं

Updated on: 11 Feb 2020, 10:10 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी बिग बॉस के घर और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बारे में बता रही हैं.

दरअसल, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का वक्त अब धीरे-धीरे करीब आ रहा है ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सोशल मीडिया पर खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. शो को देखकर दर्शकों को लग रहा है कि इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में से कोई एक विनर बन सकता है. राखी ने भी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के सपोर्ट में वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Photo: शादी से पहले मां बनीं कल्‍कि कोचलिन ने बेटी का नाम रखा Sappho, लिखा इमोशनल पोस्‍ट

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वीडियो में राखी कह रही हैं कि मैं भी बिग बॉस में गई हूं. बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है. इंसान जैसा होता है वैसा ही दिखता है. एक तरफ क्या रट लगा रखी है सबने सिद्धार्थ के बारे में. सिद्धार्थ के बारे में आप जानते ही कितना हैं? राखी आगे कहती हैं कि बहुत अच्छा लड़का है सिद्धार्थ. अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है. जो भी अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है उसे कोई गिरा नहीं सकता. उसके साथ ईश्वर है. मैं दूसरों के बारे में नहीं कहूंगी कि कौन जीतेगा कौन नहीं जीतेगा. लेकिन मैं ये कहती हूं कि सिद्धार्थ बहुत अच्छा इंसान है. अच्छा इंसान क्या होता है पता है, जो सबकी रिस्पेक्ट करे जो दोस्तों, पैरेंट्स की इज्जत करता है. उतार चढ़ाव सभी की जिंदगी में आते हैं.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने लगातार 23 घंटे की इस फिल्म की शूटिंग

वहीं अगर रेटिंग की बात करें तो लेटेस्ट रेटिंग में पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं, और उनके बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), आसिम रियाज, रश्मि देसाई और फिर आरती सिंह (Aarti Singh) हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शो में शुरू से ही छाए हुए हैं. अब देखना होगा कि इस बार बिग बॉस का ताज किसके सिर पर सजेगा.