logo-image

VIDEO: खेसारी के चक्कर में काजल ने खोया अपना नथ, कहा- खोजीं न बलमुआ दीया बारी

भोजपुरी फिल्म दुल्हिन गंगा पार के इस रोमांटिक गाने को अब तक यूट्यूब पर 40 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गाने को लिरिक्स प्यारे लाल कवि ने दिए हैं.

Updated on: 16 Dec 2019, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है. उनकी आवाज में गाया हुआ सॉन्ग खोजी ना बलमुआ दीया बारी 'Khoji Naa Balamua Diya Baari' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस रोमांटिक सॉन्ग में खेसारी के साथ काजल राघवानी भी हैं जिनका हॉट एंड सेक्सी अंदाज इस गाने को सुपरहिट बना रहा है. भोजपुरी सॉन्ग खोजी ना बलमुआ दीया बारी को खेसारी ने सरोदी बोहरा के साथ मिलकर गाया है.

यह भी देखें: 'चटाईब चटनी जवानी' के सॉन्ग पर खेसारी ने उड़ाया गरदा, प्रीति बिस्वास के संग किया स्टेज तोड़ डांस

भोजपुरी फिल्म दुल्हिन गंगा पार (Dulhin Ganga Paar Ke) के इस रोमांटिक गाने को अब तक यूट्यूब पर 40 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गाने को लिरिक्स प्यारे लाल कवि ने दिए हैं.

यह भी देखें: अपने कंधों पर बैठाकर रानी चटर्जी ने घुमाया आम्रपाली दुबे को, देखें ये Funny Video

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो खेसारी (Khesari Lal Yadav) जल्द ही 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag) में नजर आएंगे. यह भोजपुरी फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही 'भाग खेसारी भाग' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब एक के बाद एक इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. जो कि यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag) के बारे में बात करें तो फिल्म में खेसारी लाल यादव के गांव में 'पनौती' से लेकर नेशनल लेवेल तक के खिलाड़ी बनने का सफर दिखाया गया है. फिल्म में उनके साथ स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) भी लीड रोल में दिखेंगी.