370 हटने के बाद निरहुआ ने की सरकार की तारीफ, कहा- पहली बार आतंकी सोच रहे हैं सरकार क्या करने वाली है...

News State Bureau  |   Updated On : August 06, 2019 02:12:43 PM

नई दिल्ली:  

भोजपुरी सिनेमा के 'जुबली स्टार' व बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने धारा 370 के हटने पर अपनी खुशी जताई है. निरहुआ ने अपने ट्विटर पेज से कमेंट करते हुए लिखा-'हमेशा सरकारें सोचती थी कि आतंकी क्या करने वाले हैं? पहली बार आतंकी सोच रहे हैं सरकार क्या करने वाली है?'

बता दें कि आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस फैसले की तारिफ कर रहे हैं. कंगना से लेकर अनुपम खेर तक जैसे सितारों ने इसे ऐतिहासिक फैसला बताया है. गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को राज्यसभा में घोषणा की कि सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द करने का फैसला किया है, जिसके तहत जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा प्राप्त है.

इसके साथ ही सरकार ने घोषणा की है कि राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित किया जाएगा. पहले को जम्मू एवं कश्मीर कहा जाएगा, जिसमें विधानसभा होगी. वहीं दूसरा लद्दाख होगा, जिसमें विधानसभा नहीं होगी.

अगर निरहुआ के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'लल्लू की लैला' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म आम्रपाली दुबे भी लीड रोल में हैं. 

फिल्म में निरहुआ पर एक झूठा खून का इल्जाम लगता है. अपनी बेगूनाही साबित करने के लिए वह क्या क्या करते हैं. फिल्म की कहानी इस पर बेस्ड है. इन सबके अलावा फिल्म में यामिनी सिंह लीड रोल में हैं.

First Published: Aug 06, 2019 02:08:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो