logo-image

Isha Gupta Wedding: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, फोटोज हो गईं वायरल

ईशा गुप्ता भोजपुरी सिनेमा की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. 

Updated on: 29 May 2023, 05:36 PM

नई दिल्ली:

Isha Gupta Wedding Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) ईशा गुप्ता ने बॉयफ्रेंड संग शादी (Isha Gupta Wedding) रचा ली है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. ईशा लंबे समय से बॉयफ्रेंड अक्षित दीक्षित (Akshit Dixit) को डेट कर रही थीं. कपल ने एक इंटमेट सेरेमनी में शादी रचाई है. हालांकि, वेडिंग फोटोज वायरल होने से मीडिया में इसकी खबर फैल गई. ईशा गुप्ता भोजपुरी सिनेमा की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. 

ईशा गुप्ता ने हाल में एक्टिंग से ब्रेक लिया था. ऐसे में उनके शादी करने की खबरें सामने आई हैं. खबर है कि, ईशा गुप्ता अब शादी के बाद सैटिल होना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी करके सनसनी मचा दी है. इंस्टाग्राम पर ईशा ब्राइडल के लुक्स की फोटोज वायरल हो रही हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshit (@akshitdixit)

ईशा ने एक फैमिली सेरेमनी में अक्षित दीक्षित के साथ सात फेरे लिए हैं. कपल की रोमांटिक वेडिंग फोटोज काफी क्यूट हैं. इंस्टाग्राम पर खुद अक्षित और ईशा ने अपनी वेडिंग पिक्स शेयर किए है. शादी के बाद ईशा पति पर जमकर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. एक वीडियो में अक्षित दुल्हन के जोड़े में सजीं ईशा की मांग में सिंदूर भर रहे हैं. वहीं एक वीडियो में कपल हल्दी सेरमनी पर रील बना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshit (@akshitdixit)

अपने सोशल अकाउंट पर ईशा ने कंगना खिलाई की रस्म से लेकर पूजा करने की वीडियो शेयर की हैं. एक तस्वीर में ईशा और अक्षित हल्दी सेरेमनी पर एक- दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते दिखे. कपल के ये इंस्टाग्राम रील्स पर फैंस ने खूब बधाइयां दी हैं. ईशा और अक्षित के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों एक-दूसरे को कई साल से डेट कर रहे थे. एक्ट्रेस के पति के इंस्टाग्राम पर भी दोनों के साथ कई सारी पोस्ट शेयर्ड हैं. ईशा ने अपना इंस्टाग्राम नाम बदलकर ईशा गुप्ता दीक्षित कर लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ISHA GUPTA DIXIT (@iguptaofficial)

ईशा गुप्ता भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पंजाबी म्यूजिक से करियर की शुरुआत की थी. पंजाबी टीवी शो 'विलायती भाभी' में एमिली के किरदार से ईशा को काफी पहचान मिली. इसके अलावा वो 2017 में मिस फेयरनेस क्वीन मिस हिमाचल की विनर रह चुकी हैं. ईशा ने रितेश पांडे के साथ एक म्यूजिक वीडियो से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री कर ली थी.